dimple yadav

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

41 0

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी एवं पार्टी की पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) एवं उनकी बेटी टीना कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

लखनऊ के उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मिलिंद वर्धन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, टीना को बुखार की शिकायत होने पर मंगलवार को एक स्थानीय निजी लैब में उनकी कोरोना जांच करायी गयी थी। इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिंपल यादव की भी काेरोना जांच कराने पर बुधवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिंपल और उनकी बेटी को घर पर ही एकांतवास (आइसोलेशन) में रखा गया है और घर पर ही दोनों का इलाज जारी है। इस बीच डिंपल ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। लखनऊ सहित प्रदेश के विभिन्न इलाकाें में कोरोना संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों में बढ़ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गये थ। अखिलेश इस समय समाजवादी विजय रथ के आठवें चरण की यात्रा (मैनपुरी से एटा) में शामिल होने के लिए इटावा सहित कई जनपदों के दौरे पर हैं।

Related Post

राम मंदिर ट्रस्ट

राम मंदिर ट्रस्ट में है इन 15 सदस्यों के नाम, हिंदू पक्ष के वकील परासरण भी शामिल

Posted by - February 5, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा के बजट सत्र में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर…