dimple yadav

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

277 0

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी एवं पार्टी की पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) एवं उनकी बेटी टीना कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

लखनऊ के उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मिलिंद वर्धन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, टीना को बुखार की शिकायत होने पर मंगलवार को एक स्थानीय निजी लैब में उनकी कोरोना जांच करायी गयी थी। इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिंपल यादव की भी काेरोना जांच कराने पर बुधवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिंपल और उनकी बेटी को घर पर ही एकांतवास (आइसोलेशन) में रखा गया है और घर पर ही दोनों का इलाज जारी है। इस बीच डिंपल ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। लखनऊ सहित प्रदेश के विभिन्न इलाकाें में कोरोना संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों में बढ़ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गये थ। अखिलेश इस समय समाजवादी विजय रथ के आठवें चरण की यात्रा (मैनपुरी से एटा) में शामिल होने के लिए इटावा सहित कई जनपदों के दौरे पर हैं।

Related Post

AK Sharma

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022: आज़मगढ़ में एके शर्मा ने किया योगाभ्यास

Posted by - June 21, 2022 0
आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आज आज़मगढ़ (Azamgarh) में वरिष्ठ…
CM Yogi remembered martyr Captain Vikram Batra

सीएम योगी ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को किया नमन, कारगिल युद्ध में हुए थे शहीद

Posted by - September 9, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को ‘परमवीर चक्र’ से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) को…