Site icon News Ganj

पूर्व सपा सांसद डिंपल यादव कोरोना संक्रमित

dimple yadav

dimple yadav

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी एवं पार्टी की पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) एवं उनकी बेटी टीना कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

लखनऊ के उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मिलिंद वर्धन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, टीना को बुखार की शिकायत होने पर मंगलवार को एक स्थानीय निजी लैब में उनकी कोरोना जांच करायी गयी थी। इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिंपल यादव की भी काेरोना जांच कराने पर बुधवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिंपल और उनकी बेटी को घर पर ही एकांतवास (आइसोलेशन) में रखा गया है और घर पर ही दोनों का इलाज जारी है। इस बीच डिंपल ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। लखनऊ सहित प्रदेश के विभिन्न इलाकाें में कोरोना संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों में बढ़ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गये थ। अखिलेश इस समय समाजवादी विजय रथ के आठवें चरण की यात्रा (मैनपुरी से एटा) में शामिल होने के लिए इटावा सहित कई जनपदों के दौरे पर हैं।

Exit mobile version