Akhilesh yadav

झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं : अखिलेश यादव

235 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं।

श्री खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। श्री यादव  (Akhilesh Yadav) ने आजम की रिहाई के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होने लिखा “ सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं।”

27 महीने बाद सीतापुर जेल से रिहा हुए आज़म खान, शिवपाल ने किया वेलकम

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिये पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। हाल ही में श्री यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल श्री खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर श्री खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर सपा के बागी नेता शिवपाल सिंह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

Related Post

डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

Posted by - March 20, 2021 0
पुलिस उपायुक्त दक्षिणी रवि कुमार ने शनिवार को थाना सुशान्त गोल्फ सिटी का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र…
AK Sharma

सभी वर्गों का आरक्षण सुनिश्चित करते हुए तय समय पर निकाय चुनाव कराएगी सरकार: एके शर्मा

Posted by - March 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav)…