Akhilesh yadav

झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं : अखिलेश यादव

111 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) की रिहाई का स्वागत करते हुये शुक्रवार को कहा कि झूठ के लम्हे होतें है, सदियां नहीं।

श्री खान को उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज सुबह सीतापुर जिला से रिहा किया गया। श्री यादव  (Akhilesh Yadav) ने आजम की रिहाई के बाद ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

उन्होने लिखा “ सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं।”

27 महीने बाद सीतापुर जेल से रिहा हुए आज़म खान, शिवपाल ने किया वेलकम

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष पर जेल में आजम खान से मुलाकात नहीं करने और उनके लिये पैरवी न करने के आरोप लगते रहे हैं। हाल ही में श्री यादव के आदेश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल श्री खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचा था मगर श्री खान ने सपा नेताओं से मिलने से मना कर दिया था। उधर सपा के बागी नेता शिवपाल सिंह यादव और आजम की सीतापुर जेल में मुलाकात के निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं। आज रिहाई के दिन भी शिवपाल आजम को लेने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

Related Post

Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - April 2, 2022 0
सिद्धार्थनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि संचारी रोग का मतलब मस्तिष्क ज्वर। 1977 से 2017 तक पूर्वी…

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत, कई घायल

Posted by - October 7, 2021 0
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा एक टूरिस्ट बस और ट्रक…
cm yogi

हिमांचल के राज्यपाल ने पत्नी संग मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात

Posted by - May 14, 2022 0
लखनऊ। हिमांचल प्रदेश के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर और उनकी पत्नी ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से…