FIRE TO LANDLORD AND TWO CHILDREN

मकान मालकिन समेत दो बच्चों को लगाई आग, एक की मौत

314 0

कानपुर देहात। जिले में महिला सिपाही के पति ने अपने मकान मालकिन और उनके दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना में महिला समेत दोनों बच्चे बुरी तरह जल गए. इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। जिले में देर रात थाने में तैनात महिला सिपाही के पति ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मकान मालकिन और उनके दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना में महिला समेत दोनों बच्चे बुरी तरह जल गए।  मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक वो बुरी तरह से जल चुके थे। इसके बाद पड़ोसियों ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी।

अलीगढ़ में दलित किशोरी की हत्या

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर देहात से कानपुर नगर के लिए रिफर कर दिया गया।  वहीं इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था।  इसी दौरान वह सामने से आ रहे कंटेनर से टकराकर घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत

मामला कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के अकबरपुर कस्बे का है, जहां पर थाने में तैनात सिपाही ऊषा और उसका पति किराए के मकान अर्चना के घर में रहते थे। देर रात सिपाही ऊषा के पति ने मकान मालकिन अर्चना और उसके दो बच्चों के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा द।  इसके बाद वह वहां से भाग निकला, लेकिन इससे पहले की वो ज्यादा दूर भाग पाता, सामने से आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद वो भी बुरी तरह से जख्मी हो गया। आग की लपटों से घिरी अर्चना और उनके बच्चों की चीखपुकार सुनकर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और फिर इस के बाद पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घर का छज्जा गिरने से महिला की मौत

अर्चना के ससुर कैलाश नाथ यादव ने बताया कि “अर्चना खाना बना रही थी। वहीं दोनों बच्चे भी थे और सामने के ही कमरे में आरोपी किराए दार भी रहा करता है। पता नहीं उसके मन मे क्या आया कि अचानक से बहु के ऊपर पेट्रोल फेक दिया और आग लगा दी। पेट्रोल बच्चों के ऊपर भी पड़ गया था, जिसकी वजह से 5 साल की बच्ची और डेढ़ साल का बेटा भी बुरी तरह से जल गए हैं। इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि इस पूरे मामले में छानबीन में की जा रही है।

Related Post

CM Yogi worshiped in Kashi Vishwanath

6 साल में बाबा विश्वनाथ के दरबार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगाई 100 बार हाजिरी

Posted by - March 18, 2023 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में दर्शन पूजन किया। इसके…
IIT

प्रदेश के युवाओं के कौशल को निखारने के लिए नया मंच मिलेगा: सीएम योगी

Posted by - February 26, 2023 0
लखनऊ। टाटा टेक्नोलॉजीज करीब 5,472 करोड़ रुपये से उत्तर प्रदेश के 150 ITI को अपग्रेड करेगा। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी…
CM Yogi

बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले की होगी रावण और जैसी दुर्गति: सीएम योगी

Posted by - November 3, 2023 0
बलिया । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा डबल इंजन की सरकार की पहली प्राथमिकता है।…