Lalu Prasad Yadav

लालू प्रसाद यादव के कमरे में लगी आग, मची अफरातफरी

232 0

मेदिनीनगर: बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के कमरे में मंगलवार की सुबह आग लग गई। हालांकि इस घटना में लालू प्रसाद यादव को कोई नुकसान नहीं हुआ। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पलामू में छह से आठ जून तक तीन दिवसीय दौरे पर हैं, वे पलामू सर्किट हाउस में रुके हुए हैं। मंगलवार की सुबह 8:45 बजे के करीब लालू प्रसाद यादव के कमरे में लगे पंखे में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। मौके पर मौजूद सेवादारों और अन्य लोगों ने सर्किट हाउस (Circuit house) की पहले बिजली कटवाया। इस दौरान लालू प्रसाद यादव नास्ता कर रहे थे।

भीषण गर्मी के बीच सीएम योगी ने दिए हर जिले में पेयजल व्यवस्था कराने के निर्देश

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव सोमवार को ही बिहार से झारखंड पहुंचे हैं। यहां वे पलामू की अदालत में उनके खिलाफ चल रहे आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आठ जून को हाजिर होंगे। यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान सभा स्थल पर बिना इजाजत के हेलीकॉप्टर उतारने का है। इस मामले में कोर्ट ने लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था। इधर मंगलवार को भी लालू से मिलने वालों का तांता लगा रहा। सुबह से ही सर्किट हाउस में गहमागहमी देखी जा रही है।

कानपुर हिंसा: प्रिंटिंग प्रेस मालिक हिरासत में, बाजार बंदी के छापे थे पोस्टर

Related Post

CM Dhami

श्रमिकों की वापसी के जश्न में धामी के सरकारी आवास में मनाया गया ईगास

Posted by - November 29, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में 17 दिनों तक फसे रहने के बाद 41 श्रमिकों की…
CM Dhami

सीएम धामी ने लम्बित मुकदमों को समयबद्धता के साथ निस्तारण करने के निर्देश दिये

Posted by - October 8, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राजस्व न्यायालयों के लम्बित मुकदमों को विशेष अभियान के तहत और समयबद्धता…