superhit film 'Aashiqui' after 30 years.

जानिए सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ के फिल्म स्टार दिखते है 30 साल बाद कुछ ऐसे

668 0

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है, इस फिल्म के गानों को आज भी लोग गुनगुनाते हैं। इस फिल्म में राहुल रॉय और एक्ट्रेस अनु अग्रवाल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

हालांकि अब इस फिल्म को रिलीज हुए 30 साल बीत चुके हैं, इसी के चलते आज की इस स्टोरी में हम आपको इस सुपरहिट फिल्म के कलाकारों के पहले और अब के लुक दिखाएंगे।

अनु अग्रवाल- यह इनकी पहली फिल्म थी जिसमें यह रातों रात स्टार बन गई, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई जिसकी उन्हें तलाश थी। सालों पहले अनु अग्रवाल एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं जिसके बाद वो कई दिनों तक हॉस्पिटल में रही। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद उनकी याददाश्त भी चली गई थी। आज अनु फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर जिंदगी गुज़ार रही हैं।

राहुल रॉय- सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ के बाद राहुल रॉय करोड़ों दिलों पर राज करने लगे थे मगर इस फिल्म के बाद उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। आज राहुल को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। वो अब फिल्मों में काम नहीं करते।

दीपक तिजोरी- ‘आशिकी’ में अपने किरदार से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले दीपक तिजोरी 90 के दशक की तमाम बड़ी फिल्मों में काम कर खूब वाहवाही लूट चुके हैं। फिल्म ‘आशिकी’ के बाकी कलाकारों की तरह दीपक भी फिल्मी दुनिया से दूर रह रहे हैं।

29 साल बाद ऐसा दिखता है 'आशिकी' का एक्टर, एक गलती की वजह से पत्नी ने घर से  निकाल दिया था बाहर

Loading...
loading...

Related Post