Ferrari

इलेक्ट्रिक कारो की रेस में Ferrari, 2026 तक करेंगे सवारी!

224 0

नई दिल्ली: एक निवेशक प्रस्तुति में, लक्जरी कार निर्माता फेरारी (Ferrari) ने घोषणा की है कि यह 2026 तक 60 प्रतिशत इलेक्ट्रिक हो जाएगी। कार निर्माता ने कहा कि 2026 तक फेरारी (Ferrari) एक अच्छी तरह से विविध उत्पाद पोर्टफोलियो को लक्षित करता है, जो 60 प्रतिशत हाइब्रिड और पूरी तरह से इलेक्ट्रिक (Electric) और 40 प्रतिशत आईसीई से बना है, मॉडलों की संख्या के संदर्भ में है।

फेरारी के चेयरमैन जॉन एल्कैन ने एक बयान में कहा, “हमारा ब्रांड लाखों लोगों के सपनों को हवा देता है। इसे ट्रैक पर सफलता और सड़क पर ड्राइविंग के आनंद के माध्यम से 75 वर्षों के रोमांचक, यादगार अनुभवों में बनाया गया है।” “इसने एक समावेशी, घनिष्ठ समुदाय बनाया है जिसमें विविध लोग, देश और यहां तक ​​​​कि उद्योग भी शामिल हैं। जब तक हम इसकी विरासत और मूल्यों को संरक्षित करते हैं, यह हमारी भविष्य की रणनीतिक योजनाओं के लिए एक ठोस नींव रखेगा।”

अस्पताल में भर्ती सोनिया गांधी के नाक से बह रहा था खून!

फेरारी ने कहा कि वह अपने मुख्य घटकों को विकसित करना और इन-हाउस बनाना जारी रखेगी, जबकि चयनित भागीदारों के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास मौजूदा समाधानों का सह-विकास और सिलाई करती है, जैसा कि यह अपनी स्थापना के बाद से हमेशा करता रहा है। गैर-प्रमुख हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर क्षेत्रों में रणनीतिक साझेदारी अत्याधुनिक तकनीकों तक पहुंच प्रदान करेगी, जिससे डिजाइन, प्रदर्शन और ड्राइविंग रोमांच को बढ़ाते हुए निवेश के प्रति अनुशासित दृष्टिकोण बनाए रखने में मदद मिलेगी।

इनामी हिस्ट्रीशीटर फहीम एटीएम पुलिस मुठभेड़ में घायल

Related Post

100 दिन में पूरा हो नहरों के पुल-पुलियों का जीर्णोद्धार: CM योगी

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब नहरों पर बने पुल-पुलिया के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया है। प्रदेश में नहरों पर…

कृषि मंत्री ने किसानों से की आंदोलन खत्म करने की अपील, बोले- हम हर प्रावधान पर बात करने को तैयार

Posted by - June 26, 2021 0
किसान आंदोलन को सात महीने हो चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार और किसाननों के बीच विवाद सुलझता नजर नहीं आ…
Pallonji Mistry

भारत के दिग्‍गज उद्योगपति पैलोंजी मिस्‍त्री का 93 साल की उम्र में निधन

Posted by - June 28, 2022 0
नई दिल्‍ली: भारत के दिग्‍गज उद्योगपति और शापूरजी पैलोंजी ग्रुप के चेयरमैन पैलोंजी मिस्‍त्री (Pallonji Mistry) का 93 साल की…