Sonia Gandhi

अस्पताल में भर्ती सोनिया गांधी के नाक से बह रहा था खून!

106 0

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) वर्तमान में अपने निचले श्वसन पथ में एक फंगल संक्रमण के साथ-साथ कोविड के लक्षणों के लिए इलाज करा रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी और उपचार में है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कांग्रेस पार्टी की ओर से कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को बीते 12 जून की दोपहर को कोरोना होने के बाद सर गंगा राम अस्पताल, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया था, जब हाल ही में उनकी नाक से बहुत खून बह रहा था।

बयान में आगे लिखा गया है, “उसे तुरंत इलाज के लिए रखा गया और कल सुबह एक संबंधित अनुवर्ती प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। प्रवेश पर उसके निचले श्वसन पथ में एक फंगल संक्रमण का भी पता चला था। वर्तमान में उसका इलाज अन्य पोस्ट-कोविड के साथ किया जा रहा है। लक्षण। वह लगातार निगरानी और उपचार में है।”

12 जून को, सोनिया गांधी को कोविड की जटिलताओं और नाक से खून बहने के साथ दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी एक फॉलो-अप सर्जरी भी हुई। उसने 1 जून को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

Agneepath scheme protest: भारतीय रेलवे कि 200 ट्रेनें बाधित, 35 रद्द

इस बीच, उनके कोविड -19 निदान के कारण, सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 23 जून को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिर से बुलाया गया है। उनके बेटे और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से जांच एजेंसी पहले ही पूछताछ कर रही है और ईडी के समक्ष उनका अगला बयान सोमवार को निर्धारित है।

सीएम धामी से मेजर जनरल संजीव खात्री और कर्नल समीर ने की भेंट

Related Post

nirmala sitaraman

सरकार लोगों की जीवन और आजीविका बचाने के लिए प्रयासरत : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Posted by - April 19, 2021 0
नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने देश में कोविड-19 के प्रकोप को…

अखिलेश बोले- 400 सीट जीतेंगे, भाजपा नेता ने पूछा 3 क्यों छोड़ दिए

Posted by - August 6, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी…