DINESH SHARMA

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे आगरा, प्रदर्शनी का किया अवलोकन

561 0

आगरा। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) आज एक दिवसीय दौरे पर आगरा पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने यूपी सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरे होने के आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इसके बाद वह सर्किट हाउस में चल रही बैठक में शामिल हुए। वह अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा वह जिला अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) आज आगरा पहुंचे। डिप्टी सीएम दिनेश  शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) सुबह करीब 9 बजे लखनऊ से राजकीय वायुयान से आगरा एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया गया। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा करीब 8 घंटे ताजनगरी में योगी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे।

लखनऊ विश्वविद्यालय: ड्रेस कोड विवाद में वीडियो बनाने वाली छात्रा का तोड़ा मोबाइल

यहां पहुंचने के बाद उन्होंने यूपी सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरे होने के आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया। वह यहां सर्किट हाउस में चल रही बैठक में शामिल हुए। वह अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा वह जिला अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे। हाल में ही फतेहाबाद तहसील के गांव प्रतापपुरा में सेप्टिक टैंक के गड्ढे में 5 लोगों की मृत्यु के मामले में पीड़ित परिवार से मिलकर डिप्टी सीएम आर्थिक मदद प्रदान करेंगे।

कोविड-19 वैक्शीनेशन का करेंगे निरीक्षण

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) इस दौरान जिले के तमाम विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे। इस बैठक में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ ही आगरा के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। करीब 4 बजे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। वहां कोविड वैक्सीनेशन का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद करीब 4:30 बजे डिप्टी सीएम का काफिला आगरा एयरपोर्ट पहुंचेगा जहां से वह राजकीय विमान से डिप्टी सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) आगरा के प्रभारी मंत्री भी हैं। डिप्टी सीएम (Deputy CM Dinesh Sharma) के एकदिवसीय दौरे का कार्यक्रम आने के बाद जिला प्रशासन, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और तमाम विभाग में तैयारियां शुरू हो गई थी।

 

Related Post

Ayodhya

अयोध्या के एयरपोर्ट का माडल देख पीएम नरेंद्र मोदी हुए गदगद

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: अयोध्या (Ayodhya) में बन रहे अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का माडल सहित विभिन्न क्षेत्रों के उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई गई है।…
closed Private school

यूपी : 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे कक्षा 12 तक के निजी स्कूल, 5 अप्रैल से ऑनलाइन पढ़ाई

Posted by - April 3, 2021 0
लखनऊ। शासन द्वारा कक्षा आठ तक के विद्यालयों को दोबारा बंद करने का निर्णय लेने के बाद निजी स्कूलों के…