नीरज चोपड़ा के नए फोटोशूट पर फैंस हुए फिदा, कोई बोला सुपर मॉडल तो किसी ने कहा हीरो

141 0

नई दिल्ली। गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा का जलवा हर तरफ देखने को मिल रहा है। खेल की दुनिया में अपना झंडा गाड़ने के अलावा नीरज हर बार अपनी एक नई प्रतिभा से लोगों को चौंका देते हैं। नीरज के फैंस पूरी दुनिया में हैं। खेल और एक्टिंग के अलावा अब फैशन वर्ल्ड में भी छाने को तैयार हैं। नीरज ने फेमस डिजाइनर रोहित बल के आउटफिट्स में शानदार फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं।

नीरज ने ये स्पेशल फोटोशूट ट्रेडिशनल आउटफिट में कराया है। इस खास एथनिक वियर में नीरज कमाल के लग रहे हैं। कुर्ता और शेरवानी में नीरज लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं। नीरज ने इन तस्वीरों के साथ रोहित बल को भी टैग किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, पिछले महीने डिजाइनर रोहित बल से मुलाकात करने और उनके आउटफिट में फोटोशूट कराने का अवसर मिला। उनके एलीगेंट, क्लासिक एथनिक वियर और डिजाइन मुझे बहुत पसंद आए और मैं जल्द ही इन्हें अपने वार्डरोब में शामिल करना चाहूंगा।

फोटोग्राफर तरुण खिवाल ने खींची तस्वीरें

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही नीरज हर किसी के पसंद बन चुके हैं। बंद गले कुर्ते को नीरज ने जोधपुरी पैंट के साथ पेयर किया है। एथनिक वियर में नीरज की ये शानदार तस्वीरें फोटोग्राफर तरुण खिवाल ने खींची हैं।

इन फोटोशूट में नीरज किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रहे हैं। नीरज के इन तस्वीरों पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं। कोई उन्हें सुपर मॉडल तो कोई उन्हें हीरो बता रहा है।

तरुण खिवाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नीरज के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस युवा और विनम्र लड़के को शूट करने का अवसर मिला। ये मेरे लिए एक और गर्व का पल है। नीरज चोपड़ा, आपसे मिलना और आपकी तस्वीरें लेना मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी। आपको शुभकामनाएं, आप कई सम्मान जीतें और अपने परिवार और भारत को गौरवान्वित करें।

Related Post

Sana Khan

सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री किया गुडबाय, मानवता की सेवा को बताया लक्ष्य

Posted by - October 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया…

मैं हमेशा बेहतर करने का प्रयास करता हूं और कभी रूकने के बारे में नहीं सोचता- रोहित शर्मा

Posted by - November 1, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज में विराट की गैरमौजूदगी में रोहित को टीम…
शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर बना ये रिकॉर्ड

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है। फिल्म…
शराब पीकर दिए न्यूड सीन

हॉलीवुड अभिनेत्री बोली हां मैं शराब पीकर दिए थे न्यूड सीन, साझा किया अनुभव

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार कर नई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *