Site icon News Ganj

नीरज चोपड़ा के नए फोटोशूट पर फैंस हुए फिदा, कोई बोला सुपर मॉडल तो किसी ने कहा हीरो

नई दिल्ली। गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा का जलवा हर तरफ देखने को मिल रहा है। खेल की दुनिया में अपना झंडा गाड़ने के अलावा नीरज हर बार अपनी एक नई प्रतिभा से लोगों को चौंका देते हैं। नीरज के फैंस पूरी दुनिया में हैं। खेल और एक्टिंग के अलावा अब फैशन वर्ल्ड में भी छाने को तैयार हैं। नीरज ने फेमस डिजाइनर रोहित बल के आउटफिट्स में शानदार फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं।

नीरज ने ये स्पेशल फोटोशूट ट्रेडिशनल आउटफिट में कराया है। इस खास एथनिक वियर में नीरज कमाल के लग रहे हैं। कुर्ता और शेरवानी में नीरज लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं। नीरज ने इन तस्वीरों के साथ रोहित बल को भी टैग किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, पिछले महीने डिजाइनर रोहित बल से मुलाकात करने और उनके आउटफिट में फोटोशूट कराने का अवसर मिला। उनके एलीगेंट, क्लासिक एथनिक वियर और डिजाइन मुझे बहुत पसंद आए और मैं जल्द ही इन्हें अपने वार्डरोब में शामिल करना चाहूंगा।

फोटोग्राफर तरुण खिवाल ने खींची तस्वीरें

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही नीरज हर किसी के पसंद बन चुके हैं। बंद गले कुर्ते को नीरज ने जोधपुरी पैंट के साथ पेयर किया है। एथनिक वियर में नीरज की ये शानदार तस्वीरें फोटोग्राफर तरुण खिवाल ने खींची हैं।

इन फोटोशूट में नीरज किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रहे हैं। नीरज के इन तस्वीरों पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं। कोई उन्हें सुपर मॉडल तो कोई उन्हें हीरो बता रहा है।

तरुण खिवाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नीरज के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस युवा और विनम्र लड़के को शूट करने का अवसर मिला। ये मेरे लिए एक और गर्व का पल है। नीरज चोपड़ा, आपसे मिलना और आपकी तस्वीरें लेना मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी। आपको शुभकामनाएं, आप कई सम्मान जीतें और अपने परिवार और भारत को गौरवान्वित करें।

Exit mobile version