former mp dhananjay singh

सेंट्रल जेल से रिहा हुए बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह

231 0
फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में 3 सप्ताह पूर्व सेंटर जेल भेजे गए बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) को बुधवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। उन्हें गुपचुप तरीके से उनके समर्थक लेकर निकल गए। विदित है कि 5 मार्च को जौनपुर के खुटहन थाने में दर्ज 2017 के पुराने मामले में प्रयागराज के एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में बेल बांड कैंसिल करा कर बाहुबली धनंजय सिंह नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे थे।
प्रयागराज के एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में बेल बांड कैंसिल करा कर जेल पहुंचे बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh)  को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। सेंट्रल जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पूर्व सांसद की न्यायालय ने जमानत मंजूर कर ली थी जिसका आदेश प्राप्त होने पर उन्हें बुधवार को रिहा कर दिया गया।

बता दें 2017 के एक पुराने मामले में अपनी जमानत रद्द करवा कर पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh)  ने कोर्ट में सरेंडर किया था। यहां से कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें नैनी जेल भेजा गया था। बीते 11 मार्च को नैनी जेल में सुरक्षा का खतरा होने पर उन्हें सेंट्रल जेल फतेहगढ़ शिफ्ट किया गया था।

उन्हें 20 दिन सेंट्रल जेल की सलाखों के पीछे रहने के बाद आखिरकार कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया लेकिन धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) की रिहाई पूरी तरह गुपचुप तरीके से हुई। उन्हें लेने कुछ गाड़ियां पहुंची और वह भी सेंट्रल जेल से दूरी पर खड़ी रही। बाद में उन्हें उनके रिहा होते ही उनको लेकर चली गईं. बता दें कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की लखनऊ में हुई हत्या के मामले में बाहुबली धनंजय सिंह (Dhananjay Singh)  का नाम आने के बाद लखनऊ लखनऊ पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही थी और 25000 का इनाम भी घोषित किया था।

वहीं, सेंट्रल जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पूर्व सांसद (Dhananjay Singh)  की न्यायालय ने जमानत मंजूर कर ली थी जिसका आदेश प्राप्त होने पर उन्हें बुधवार को सुबह रिहा कर दिया गया।

Related Post

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…
congress leader

मधुसूदन मिस्त्री समेत कई कांग्रेसी नेता हुए कोर्ट में पेश, मिली अंतरिम जमानत

Posted by - March 3, 2021 0
प्रयागराज । जिले में चार साल पुराने मामले की सुनवाई के लिए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री समेत…