2022 चुनाव के लिए सपा की थीम सॉन्ग:’नई हवा है, नई सपा है’, ‘नए वक्त की नई पुकार है’..

831 0

लखनऊ। 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही समाजवादी पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए थीम सॉन्ग जारी किया है। इस थीम सॉन्ग के माध्यम से समाजवादी पार्टी युवाओं के साथ-साथ सभी वर्गों को जोड़ने का काम करेगी।

2022 के विधानसभा चुनाव में अभी करीब एक साल का समय बाकी है, लेकिन उससे पहले ही समाजवादी पार्टी चुनावी मोड में आ चुकी है। समाजवादी पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए थीम सॉन्ग जारी किया है। थीम सॉन्ग में ‘नई हवा है, नई सपा है’, ‘नए वक्त की नई पुकार है’, ‘बड़ों का हाथ, युवा का साथ’ का स्लोगन दिया है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस थीम सॉन्ग को जारी करते हुए कहा कि निश्चित रूप से 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी थीम सॉन्ग के बहाने प्रदेश की जनता को जोड़ने का काम करेगी, जिससे विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सत्ता पर समाजवादी पार्टी काबिज हो सके।

‘नई हवा है, नई सपा है’

समाजवादी पार्टी द्वारा जारी किए गए थीम सॉन्ग में ‘नई हवा है, नई सपा है’, ‘नए वक्त की नई पुकार है’, ‘बड़ों का हाथ, युवा का साथ’ का स्लोगन दिया है। इसके साथ ही इस थीम सॉन्ग के माध्यम से युवाओं, किसानों, बेरोजगारों और महिलाओं को जोड़ा गया है।

बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्म गुरुओं के साथ अखिलेश यादव की कौमी एकता का संदेश देने वाली तस्वीरें भी लगी थीं। इन तस्वीरों में अखिलेश यादव के रामराज्य की परिकल्पना भी की गई थी। अब ऐसे में जिस तरह से समाजवादी पार्टी अपना थीम सॉन्ग बना रही है, निश्चित रूप से 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को काफी उम्मीदें हैं।

Related Post

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस…
CM Yogi

सीएम योगी ने किया 517 करोड़ की 376 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

Posted by - November 30, 2022 0
मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को 517 करोड़ रुपये की 376 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण…
AK Sharma

विकास के तीसरे इंजन को जोड़कर ट्रिपल इंजन सरकार बनाएं और सर्वांगीण विकास का अवसर दें: एके शर्मा

Posted by - April 30, 2023 0
लखनऊ/मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जनपद मऊ के सदर चौक में आयोजित…

यूपी विधानसभा चुनाव के समर में उतरी मायावती, 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन करेंगी बसपा

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं, बसपा ने सवर्ण वोटरों को अपने पाले…