प्रियंका गांधी

सबको मालूम है राहुल गांधी हिंदुस्तानी हैं, वे सबके सामने पैदा हुए थे -प्रियंका गांधी

406 0

अमेठी।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर उठे विवाद पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार यानी आज कहा कि देश को मालूम है राहुल गांधी हिंदुस्तानी है। गृह मंत्रालय ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक नोटिस भेजा है और 15 दिनों के भीतर उनसे नागरिकता के मुद्दे पर जवाब मांगा है।  गृह मंत्रालय ने यह नोटिस बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की अर्जी पर भेजा है।

ये भी पढ़ें :-नागरिकता पर बीजेपी का तंज, कौन से राहुल सच्चे है लंदन वाले या लुटियंस वाले? 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि राहुल सबके सामने पैदा हुए थे। बीजेपी के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद, बकवास और ड्रामा है। उन्होंने कहा, आज ये पूछ रहे है राहुलजी यहां के नागरिक हैं? अब बताओ इस तरह का प्रचार चल रहा है। आप सब अच्छी तरह से मेरे परिवार को जानते हैं। हमें किसी को सबूत देने की जरूरत नहीं है। हमारा सबूत आप है। आप जानते हैं हमें।

ये भी पढ़ें :-मोदी नही बने 2019 में पीएम, तो अयोध्या में जाकर आत्महत्या कर लूंगा -वसीम रिजवी 

जानकारी के मुताबिक सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है कि राहुल गांधी के पास ब्रिटेन की नागरिकता है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ब्रिटेन में 2003 में पंजीकृत कंपनी बैकऑप्स लिमिटेड के डायरेक्टर्स में शामिल थे। उन्होंने कहा है कि ब्रिटिश कंपनी के 10 अक्टूबर, 2005 और 31 अक्टूबर, 2006 को भरे गए वार्षीक टैक्स रिटर्न में राहुल गांधी की जन्म तिथि 19 जून, 1970 बतायी गई है।

Related Post

‘मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए’ – शिल्पा शिंदे

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद मीका सिंह बुरे फंसे हैं। अब मीका के समर्थन में ‘अंगूरी भाभी’ का…