EV

EV निर्माता इलेक्ट्रिक लास्ट माइल सॉल्यूशंस ने दिवालियेपन के लिए फाइल की

94 0

वाशिंगटन: अमेरिकी वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहन (EV) निर्माता इलेक्ट्रिक लास्ट माइल सॉल्यूशंस इंक (ELMS) ने रविवार को कहा कि वह अपने उत्पादों और व्यावसायीकरण योजनाओं की समीक्षा के बाद अध्याय 7 दिवालियापन के लिए फाइल करने की योजना बना रही है। यह कदम ट्रॉय के बाद आया है, मिशिगन स्थित कंपनी ने अमेरिकी प्रतिभूति (American securities) और विनिमय आयोग द्वारा एक जांच का खुलासा किया और मार्च में अपने पहले जारी किए गए सभी व्यावसायिक दृष्टिकोण को वापस ले लिया।

ELMS ने कहा था कि एसईसी एक लेखा फर्म के साथ असहमति और नैस्डैक के लिस्टिंग नियमों के अनुपालन सहित पूर्व फाइलिंग में चर्चा किए गए मामलों की जांच कर रहा था। फरवरी में तत्कालीन मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिम टेलर और अध्यक्ष और संस्थापक जेसन लुओ ने अपने शेयर खरीद की जांच के बाद इस्तीफा दे दिया।

रेव पार्टी में की ऐसी गलती की, श्रद्धा कपूर के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

ELMS ने रविवार को एक बयान में कहा, “इन घटनाओं के मिश्रित प्रभाव के साथ-साथ इस साल शुरू की गई एक लंबित एसईसी जांच ने एक नए ऑडिटर को सुरक्षित करना और अतिरिक्त फंडिंग को आकर्षित करना बेहद चुनौतीपूर्ण बना दिया।” EV निर्माता ने पहले अपने मुख्य व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने कर्मचारियों का लगभग 24% निकाल दिया था। कंपनी जून 2021 में ब्लैंक-चेक फर्म फोरम मर्जर III कॉर्प के साथ विलय के माध्यम से सार्वजनिक हुई।

अगर आपको भी सपने में दिखाई देते हैं मृत पूर्वज, तो जानें मतलब

Related Post

बिना कंडीशन के हो बातचीत, वरना हमें लाठी-डंडे-गोली से भगा दें- सरकार के प्रस्ताव पर बोले टिकैत

Posted by - July 9, 2021 0
कोरोना संकट के बीच भी कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन पिछले 7 माह से जारी है, आंदोलन एक…

संसद के बाहर बैठे किसानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टिकैत- थोड़ा हम पीछे हटे, कुछ सरकार पीछे हटे

Posted by - July 2, 2021 0
कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है, इस बीच संसद भवन के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों को…