Sanjay Raut

शिवसेना समूह के नेता पद से एकनाथ शिंदे को हटाया गया, इन्हें दी गई जगह: Sanjay Raut

180 0

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को कहा कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र विधानसभा में पार्टी के समूह नेता के पद से हटा दिया गया है। संजय राउत (Sanjay Raut) ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी जगह अजय चौधरी को लिया गया है। सोमवार को महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को झटका लगने के बाद, शिंदे इनकंपनीडो में चले गए।

वह पार्टी के कुछ विधायकों के साथ गुजरात के सूरत शहर के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच शिंदे ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “बालासाहेब ने हमें हिंदुत्व सिखाया है। बालासाहेब के विचारों और धर्मवीर आनंद दिघे साहब की शिक्षाओं के बारे में सत्ता के लिए हमने कभी धोखा नहीं दिया और न कभी करेंगे।”

डिलीवरी के दौरान महिला के नवजात का सिर काट कर कोख में छोड़ा

20 जून को 10 सीटों के लिए हुए विधान परिषद के चुनावों में, भाजपा ने उन सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की, जिन पर उसने चुनाव लड़ा था, हालांकि उसके पास चार उम्मीदवारों को जीतने के लिए वोट थे। शिवसेना और राकांपा ने दो-दो सीटें जीतीं। कांग्रेस को झटका लगा क्योंकि उसके दो उम्मीदवारों में से एक हार गया।

भारत का होगा इंग्लैंड से मुकाबला, मोहम्मद कैफ ने बनाई प्लेइंग इलेवन की टीम

Related Post

Allahabad High Court

यूपी में नहीं टलेंगे पंचायत चुनाव, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश

Posted by - April 7, 2021 0
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बावजूद पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav)  टाले नहीं जाएंगे। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने…
PM Modi Visited Gurudwara

गुरु तेग बहादुर का सर्वोच्च बलिदान लोगों को शक्ति और प्रेरणा देता है : मोदी

Posted by - May 1, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशवासियों को सिखों के नौवें गुरु श्री तेग बहादुर (Guru Sri…
भूकंप के झटके

रिक्टर स्केल पर 3.6 आंकी गई तीव्रता के साथ शिमला में महसूस हुए भूकंप के झटके

Posted by - January 6, 2020 0
हिमाचल प्रदेश। आज सोमवार एक बार फिर से शिमला में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जिसकी तीव्रता रिक्टर…