NEET UG

NEET UG की परीक्षा को स्थगित करने के लिए उम्मीदवारों माता-पिता ने लिखा पीएम को पत्र

217 0

नई दिल्ली: पेरेंट्स एसोसिएशन ने सोमवार (20 जून) को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, NEET UG 2022 को 17 जुलाई को स्थगित करने पर विचार करने के लिए कहा। पत्र में कहा गया कि, एसोसिएशन ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलने के बारे में छात्रों की चिंताओं की ओर इशारा किया क्योंकि बोर्ड परीक्षा और सीयूईटी, जेईई और अन्य प्रवेश परीक्षाओं सहित अन्य महत्वपूर्ण परीक्षाएं भी उसी समय के आसपास हैं।

पत्र में कहा गया है, “मुख्य चिंता तैयारी का समय है क्योंकि राज्य की काउंसलिंग कुछ दिन पहले संपन्न हुई है और बोर्ड परीक्षा भी चल रही है, इसलिए छात्रों को तैयारी के लिए उचित समय नहीं मिल रहा है।” पेरेंट्स एसोसिएशन के पत्र में यह भी कहा गया है, “उस समय के दौरान कई अन्य प्रवेश परीक्षाएं भी निर्धारित हैं, इसलिए छात्रों के लिए आने-जाने में बहुत मुश्किल होगी क्योंकि वे इन परीक्षाओं में शामिल होने के लिए दूसरे शहरों की यात्रा करेंगे।”

शिवसेना समूह के नेता पद से एकनाथ शिंदे को हटाया गया, इन्हें दी गई जगह: Sanjay Raut

अंत में, माता-पिता पीएम से अनुरोध कर रहे हैं कि वे तुरंत निर्णय लें और लाखों छात्रों के हित में परीक्षा को कम से कम 40-45 दिनों के लिए टाल दें। हाल के एक अपडेट में, एनटीए ने परीक्षा में स्थगित करने के लिए छात्रों के अभ्यावेदन से अनुरोध प्राप्त करने की पुष्टि की है और पुष्टि की है कि परीक्षा अभी भी उसी तिथि के लिए निर्धारित है।

डिलीवरी के दौरान महिला के नवजात का सिर काट कर कोख में छोड़ा

Related Post

पेगासस: टारगेट लिस्ट में वैज्ञानिक गगनदीप का भी नाम, बोलीं- मैंने कुछ विवादित नहीं किया

Posted by - July 20, 2021 0
भारतीय नेताओं, पत्रकारों और कारोबारियों के फोन हैकिंग का एक बड़ा मुद्दा सामने आया है, हालांकि सरकार ने इस बात…
CM Dhami

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मुख्यमंत्री धामी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - September 12, 2023 0
देहारादून। केंद्रीय शिक्षामंत्री धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से यहां मुख्यमंत्री आवास…

जाति जनगणना को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान, सीएम नीतीश से तीन दिन में मांगा जवाब

Posted by - September 25, 2021 0
पटना। जाति जनगणमा को लेकर राबड़ी आवास पर शुक्रवार रात हुई महागठबंधन की बैठक के बाद राष्ट्रीय जनता दल के…