Sanjay Raut

शिवसेना समूह के नेता पद से एकनाथ शिंदे को हटाया गया, इन्हें दी गई जगह: Sanjay Raut

51 0

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को कहा कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र विधानसभा में पार्टी के समूह नेता के पद से हटा दिया गया है। संजय राउत (Sanjay Raut) ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी जगह अजय चौधरी को लिया गया है। सोमवार को महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को झटका लगने के बाद, शिंदे इनकंपनीडो में चले गए।

वह पार्टी के कुछ विधायकों के साथ गुजरात के सूरत शहर के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच शिंदे ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “बालासाहेब ने हमें हिंदुत्व सिखाया है। बालासाहेब के विचारों और धर्मवीर आनंद दिघे साहब की शिक्षाओं के बारे में सत्ता के लिए हमने कभी धोखा नहीं दिया और न कभी करेंगे।”

डिलीवरी के दौरान महिला के नवजात का सिर काट कर कोख में छोड़ा

20 जून को 10 सीटों के लिए हुए विधान परिषद के चुनावों में, भाजपा ने उन सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की, जिन पर उसने चुनाव लड़ा था, हालांकि उसके पास चार उम्मीदवारों को जीतने के लिए वोट थे। शिवसेना और राकांपा ने दो-दो सीटें जीतीं। कांग्रेस को झटका लगा क्योंकि उसके दो उम्मीदवारों में से एक हार गया।

भारत का होगा इंग्लैंड से मुकाबला, मोहम्मद कैफ ने बनाई प्लेइंग इलेवन की टीम

Related Post

नाना पटोले

नाना पटोले महाराष्ट्र विधानसभा के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

Posted by - December 1, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी के विधायक नाना पटोले रविवार को निर्विरोध विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। अब तक की…