mamata banerjee

ममता ने BJP को बताया राक्षसों की पार्टी, कहा- नहीं देखा ऐसा कठोर-निर्मम प्रधानमंत्री

73 0
पश्चिम बंगाल चुनाव में राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला और उसे राक्षसों की पार्टी बताया। दीदी (Mamata Banerjee)  ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा।
जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  रविवार (21 मार्च) को पश्चिम बंगाल के नंदकुमार इलाके में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। उन्होंने भाजपा को अशांत और आतंकी पार्टी करार दिया। साथ ही, कहा कि अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने नरेंद्र मोदी जैसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा।

भाजपा को बताया राक्षसों की पार्टी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि भाजपा का मतलब है भारतीय जोगोनो पार्टी। बता दें कि बंगाली में बेहद खराब चीज को जोगोनो कहा जाता है। उन्होंने कहा कि मैं सात बार सांसद रही और कई प्रधानमंत्रियों को देखा। लेकिन मैंने कभी भी ऐसा कठोर और निर्मम प्रधानमंत्री नहीं देखा। भाजपा राक्षसों, दानवों, रावण, दुर्योधन, दुशासन, अशांत और आतंकी लोगों की पार्टी है।

ईवीएम पर भी सवाल उठा रहीं दीदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी की करारी हार का दावा कर चुके हैं। इस बीच ममता बनर्जी ने उस ईवीएम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए, जिसकी बदौलत वह 10 साल पहले सत्ता में आई थीं। दरअसल, पीएम मोदी ने बांकुरा में रैली के दौरान कहा कि दीदी हार का प्रतिकार शुरू कर चुकी हैं, क्योंकि वह उस ईवीएम पर सवाल उठा रही हैं, जो 10 साल पहले उन्हें सत्ता में लाई थी।
Loading...
loading...

Related Post

पांच करोड़ रुपये की ठगी

बैंक धोखाधड़ी :इंटरपोल की मदद से कंपनी के सीएमडी को ईडी ने किया गिरफ्तार

Posted by - September 22, 2019 0
नई दिल्ली। ईडी बैंक धोखाधड़ी से जुड़े धनशोधन के एक मामले में अहमदाबाद की एक कंपनी के मुख्य प्रबंध निदेशक…
women took more personal loan during the epidemic

सर्वे के अनुतार- महामारी के दौरान महिलाओं ने थामी घर की कमान, लिया सबसे अधिक व्यक्तिगत ऋण

Posted by - March 5, 2021 0
मुंबई । वित्त वर्ष 21 के पहले 9 महीनों में व्यक्तिगत ऋण जो आम तौर पर बिना किसी सुरक्षा के…