Mohammad Kaif

भारत का होगा इंग्लैंड से मुकाबला, मोहम्मद कैफ ने बनाई प्लेइंग इलेवन की टीम

91 0

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को हाल ही में इंग्लैंड (England) के खिलाफ भारत (India) के आगामी पांचवें टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उन्होंने शीर्ष क्रम से एक महत्वपूर्ण चूक करने का फैसला किया। मेन इन ब्लू 1-5 जुलाई तक एजबेस्टन में एकतरफा टेस्ट में थ्री लायंस से भिड़ेगा।

जबकि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल को अपनी टीम के सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना। उन्होंने श्रेयस अय्यर को बाहर करने का विकल्प चुना, इसके बजाय, चेतेश्वर पुजारा का नाम लिया, इसके बाद विराट कोहली, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी को मध्य क्रम को पूरा करने के लिए चुना। श्रेयस अय्यर टेस्ट क्रिकेट में भी अपने पैर जमाने लगे थे, लेकिन कैफ को लगता है कि पुजारा के अनुभव से भारत बेहतर होगा, जो लाल गेंद के विशेषज्ञ हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कोच ब्रैंडन मैकुलम के टीम के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभालने के बाद से अनुभवी ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे इंग्लैंड एक भयावह पक्ष में बदल गया है। कैफ ने मीडिया को बताया कि, पुजारा इंग्लैंड में शानदार फॉर्म में हैं और मुझे लगता है कि उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है, जबकि श्रेयस अय्यर जिन्होंने विदेशी टेस्ट मैच नहीं खेला है, उन्हें अपने मौके का इंतजार करना पड़ सकता है। यह इंग्लैंड की बहुत अलग टीम है।

सरकारी कर्मचारियों को मिलने वाला है बड़ा तोहफा, वेतन में बढ़ोतरी की संभावना!

ये है मोहम्मद कैफ की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, ऋषभ पंत (wk), हनुमा विहारी, रवींद्र जडेजा / रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह

प्रेग्नेंसी में भी अनुष्का शर्मा ने किया योग, शेयर की तस्वीर

Related Post

America advisery for india

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अमेरिका, कनाडा और जर्मनी ने अपने नागरिकों को दी चेतावनी, न करें भारत की यात्रा

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली। भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच तीन देशों ने भारत की यात्रा…
Pat Cummins

ऑस्ट्रेलिया के करोड़पति खिलाड़ी ने ऑक्सीजन सप्लाई के लिए खोला खजाना, PM Cares Fund में दिए लाखों रुपये

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कोरोना वायरस (C0rona Virus) से जूझते भारत की मदद के…