Anushka

प्रेग्नेंसी में भी अनुष्का शर्मा ने किया योग, शेयर की तस्वीर

133 0

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस International yoga day 2022 के अवसर पर, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर प्रमुख फिटनेस का लक्ष्य देते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है। आखिरी दो तस्वीरों में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को गर्भवती होने पर योगासन करते हुए देख सकते है। तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “तस्वीरों में मेरी योग यात्रा का एक थ्रोबैक … एक रिश्ता जो कभी-कभी शुरू होता है और कभी-कभी बंद हो जाता है, लेकिन जिसने मुझे अपने जीवन के सभी युगों और चरणों में देखा है। कल्याण के प्राचीन और वास्तव में अद्वितीय रूप #InternationalYogaDay के लिए हमेशा आभारी हूं।”

इस बीच, अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस के साथ लगभग तीन साल (महामारी और उसके मातृत्व अवकाश को देखते हुए) के बाद फिल्म के सेट पर लौट आई हैं और वह इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती हैं। “यह फिर से मेरी पहली फिल्म की तरह लगता है और मैं चकड़ा एक्सप्रेस के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, एक ऐसी फिल्म जिसमें मैं वास्तव में विश्वास करता हूं। दुर्भाग्य से महामारी ने मुझे फिल्मों में लौटने से दूर रखा, जबकि मुझे जल्दी से फिल्म शुरू करने की खुजली थी। मैं अनुष्का, जिन्हें आखिरी बार 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म जीरो में देखा गया था, ने कहा कि प्रशंसकों और दर्शकों के साथ मनोरंजन करना और उनसे जुड़ना पसंद करेंगे।

योग दिवस में कट्टपंथियों का आतंक, इस्लामिक झंडा लेकर बोला धावा

चकदा एक्सप्रेस महिला क्रिकेट की दिग्गज महिला झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। पश्चिम बंगाल के चकदा नाम के एक छोटे से शहर की रहने वाली झूलन ने अपने रास्ते में आने वाली विभिन्न बाधाओं के बावजूद क्रिकेट के प्रति लगाव विकसित किया। यह फिल्म गोस्वामी के करियर की हाइलाइट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उसके माता-पिता को समझाने से लेकर रूढ़िवादिता को तोड़ने से लेकर भारत की अब तक की सबसे महान महिला क्रिकेटरों में से एक के रूप में उभरने तक है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का 30 दिनों की शूटिंग के लिए यूके के लिए उड़ान भरेगी। क्रिकेट फिल्म का शेड्यूल।”

उद्धव की कुर्सी हिलाने वाले वो स्पेशल-26 मंत्री और विधायक की लिस्ट!

Related Post

61 साल की उम्र में मशहूर सिनेमेटोग्राफऱ एमजे राधाकृष्णन का निधन

Posted by - July 13, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर फिल्ममेकर एमजे राधाकृष्णन का हाल ही में 61 साल की उम्र में निधन हो गया। एमजे राधाकृष्णन…

रंगोली चंदेल के ‘सस्ती कॉपी’ बयान पर तापसी ने कहा ?

Posted by - July 14, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर…