ड्रग केस: अर्जुन रामपाल पहुचें NCB के ऑफिस, आज होगी पूछताछ

605 0

मनोरंजन डेस्क.    अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के बाद अब अर्जुन भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई ऑफिस पहुचें है. मामला सुशां सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन का है. इससे पहले एनसीबी अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी पूछताछ कर चुकी है, इसी ड्रग केस में आज अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ हुई.

बता दें कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था. छापेमारी में अर्जुन के घर से कुछ बैन दवाइयां बरामद हुईं थी. जिसके बाद एनसीबी ने अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा था.

आर्यन खान के बर्थडे से पहले बहन सुहाना और मॉम गौरी ने दी बधाई

साथ ही एनसीबी ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. NCB ने बुधवार की रात बांद्रा में पॉल बार्टल के घर पर रेड की थी और समन भेज कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. तकरीबन 9 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अगिसियालोस (गैब्रिएला का भाई) और अर्जुन रामपाल का करीबी है.

ड्रग के केस में अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम तब सामने आया, जब एनसीबी को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसियालोस के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुईं. अभी अगिसियालोस एनसीबी की गिरफ्त में है. NCB सूत्रों के अनुसार, उन्हें अर्जुन और गैब्रिएला के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं.

Related Post

दिल बेचारा

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए उत्साहित हैं कार्तिक, बोले -चलो सब साथ में देखते हैं

Posted by - July 24, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिये उत्साहित…

टाइगर के साथ HOT अंदाज में “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” देखने पहुंचीं दिशा पटानी

Posted by - May 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। आज गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ…