आर्यन खान के बर्थडे से पहले बहन सुहाना और मॉम गौरी ने दी बधाई

1394 0

मनोरंजन डेस्क.     कल 13 नवम्बर को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का जन्मदिन है. आर्यन कल अपना 23वां बर्थडे सेलेब्रेट करेंगे. इस खास मौके पर उनकी मॉम गौरी खान और बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. सिर्फ बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ही नही बल्कि उनका पूरा परिवार ही हमेशा सुर्ख़ियों में हमेशा बना रहता है. आर्यन को सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं.

जानें अक्षय की फिल्म लक्ष्मी को मिला कैसा पब्लिक रिएक्शन

हाल ही में सुहाना ने आर्यन की बर्थडे से एक दिन पहले इन्स्टा पर एक खास पोस्ट शेयर की है. फोटो में सुहाना भाई आर्यन के कंधे पर अपना सिर रखे हुए और कैमरे में पोज दे रही हैं. कैप्शन में सुहाना ने लिखा था,“मेरी बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो … जस्ट किडिंग, ईडब्ल्यूडी.” इस पोस्ट को लोगों ने बहुत पसंद किया.

अब मॉम गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना खान और अबराम खान की फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- बर्थडे ब्वॉय. गौरी खान के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेल्ब्स ने आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही फैन्स ने भी इस पोस्ट में आर्यन को बर्थडे विश किया है.

 

View this post on Instagram

 

Birthday boy 🥳

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान और उनका परिवार हाल ही में दुबई से लौटे हैं. वो वहां पर हुए आईपीएल मैच में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने गए थे. आर्यन इस वक्त पढ़ाई कर रहे हैं. शाहरुख खान ने कई बार कहा है कि अभी वो पढ़ रहा है. अगर वो कभी फिल्मों में आना चाहेगा तो शाहरुख़ उनका पूरा सपोर्ट करेंगे. बता दे आर्यन खान ने फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी रीमेक में सिम्बा के कैरेक्टर के लिए अपनी आवाज दी थी. दूसरी ओर, शाहरुख खान ने सिम्बा के डैड मुफासा के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी थी.

 

Related Post

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: घोषणा पत्र में भाजपा ने किया एक करोड़ नौकरी देने का वादा

Posted by - October 15, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। यह संकल्प पत्र भारतीय…