Dron in pathankot

पंजाब : बॉर्डर पर दिखा ड्रोन, बीएसएफ जवानों की फायरिंग के बाद वापस लौटा पाकिस्तान

405 0
पठानकोट। भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo Pak Border) के पास ड्रोन देखा गया। बीएसएफ (BSF) कर्मियों ने ड्रोन को गिराने के लिए गोलियां भी चलाईं। यह घटना पंजाब के पठानकोट (Pathankoat) जिले में बमियाल सेक्टर की ढिंडा पोस्ट के पास हुई।

 पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo Pak Border) पर ड्रोन हरकत देखी गई। बीएसएफ जवानों ने उसे गिराने के लिए फायरिंग की जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान की ओर चला गया।

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान भारत में घुसपैठ की कोशिशें कर रहा है। इसी के तहत पठानकोट (Indo Pak Border) के बमियाल सेक्टर में भारत-पाक सीमा पर ढिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की ओर से ड्रोन गतिविधि देखी गई। बीएसएफ जवान तुरंत हरकत में आए। जवानों ने दो राउंड फायर किए जिसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की ओर वापस लौट गया।

इसके बाद से बीएसएफ जवान और पुलिस प्रशासन इस इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। पुलिस कर्मी सीमा के साथ वाले क्षेत्र में सर्च कर रहे हैं ताकि अगर ड्रोन के माध्यम से कुछ भी आया है, तो उसे जब्त किया जा सके।

गौरतलब है कि बीते साल पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के माध्यम से पंजाब में हथियार गिराने का मामला सामने आया था, जिसके बाद से बीएसएफ जवान अलर्ट हैं।

Related Post

CM Dhami

श्रमिकों की वापसी के जश्न में धामी के सरकारी आवास में मनाया गया ईगास

Posted by - November 29, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में 17 दिनों तक फसे रहने के बाद 41 श्रमिकों की…

युवा हल्ला बोल ने बढ़ाया अपना कुनबा, अब जिला स्तर पर बनेगी इकाई, युवाओं के मुद्दों पर जोर

Posted by - August 15, 2021 0
देश आज 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, इस मौके पर युवा हल्ला बोल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम ने वीडियो…