Site icon News Ganj

पंजाब : बॉर्डर पर दिखा ड्रोन, बीएसएफ जवानों की फायरिंग के बाद वापस लौटा पाकिस्तान

Dron in pathankot

Dron in pathankot

पठानकोट। भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo Pak Border) के पास ड्रोन देखा गया। बीएसएफ (BSF) कर्मियों ने ड्रोन को गिराने के लिए गोलियां भी चलाईं। यह घटना पंजाब के पठानकोट (Pathankoat) जिले में बमियाल सेक्टर की ढिंडा पोस्ट के पास हुई।

 पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा (Indo Pak Border) पर ड्रोन हरकत देखी गई। बीएसएफ जवानों ने उसे गिराने के लिए फायरिंग की जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान की ओर चला गया।

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान भारत में घुसपैठ की कोशिशें कर रहा है। इसी के तहत पठानकोट (Indo Pak Border) के बमियाल सेक्टर में भारत-पाक सीमा पर ढिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की ओर से ड्रोन गतिविधि देखी गई। बीएसएफ जवान तुरंत हरकत में आए। जवानों ने दो राउंड फायर किए जिसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की ओर वापस लौट गया।

इसके बाद से बीएसएफ जवान और पुलिस प्रशासन इस इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। पुलिस कर्मी सीमा के साथ वाले क्षेत्र में सर्च कर रहे हैं ताकि अगर ड्रोन के माध्यम से कुछ भी आया है, तो उसे जब्त किया जा सके।

गौरतलब है कि बीते साल पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के माध्यम से पंजाब में हथियार गिराने का मामला सामने आया था, जिसके बाद से बीएसएफ जवान अलर्ट हैं।

Exit mobile version