डॉ. ख्याति गर्ग को मिला फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड

586 0

फेडरेशन ऑफ़  इंडियन चैम्बर्स ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने पुलिस उपायुक्त डॉ ख्याति गर्ग को स्मार्ट पुलिसिंग के लिए किये  गए  कार्र्यो पर स्मार्ट ज्यूरी अवॉर्ड 2020 प्रदान किया। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि यह कमिश्नर सिस्टम की पुलिस के लिय सम्मान की बात है कि महिला आईपीएस डॉ. ख्याति गर्ग का चयन राष्ट्रीय स्तर के फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड 2020 के लिए हुआ है।

तीन महिलायें फर्जी पासपोर्ट और बीजा के साथ पकड़ी गयी

जिसको यह सम्मान आज वर्चुअल कांफ्रेन्स के माध्यम से दिया गया। पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी ट्रैफिक डॉ ख्याति गर्ग को शुभकामनाएं देते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन आगे भी बेहतर पुलिसिंग में जारी रखने के लिए प्रेरित किया। फेडरेशन आॅफ इंडियन चैम्बर्स आॅफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एफआईसीसीआई) प्रत्येक वर्ष पुलिसिंग में बेहतर कार्य करने पर यह सम्मान प्रदान किया जाता है। वर्ष 2020 में अपराध की विवेचना के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से इनका चयन हुआ है।  डॉ ख्याति गर्ग को बतौर एसपी अमेठी रहते हुए अपराध नियंत्रण और विवेचना के क्षेत्र में ‘कॉप टॉक प्रोजेक्ट’ के माध्यम से ‘गुणात्मक विवेचना प्रबल अभियोजन और सफल दोषसिद्धि’ में किये गए कई कार्यों के लिए स्मार्ट ज्यूरी अवार्ड 2020 प्रदान किया गया है।

 

Related Post

Kirori Lal Meena

किरोड़ीलाल मीणा ने राजस्थान के मंत्री पद से दिया इस्तीफा, जानें पूरा मामला

Posted by - July 4, 2024 0
जयपुर। राजस्थान सरकार में कृषि और ग्रामीण मंत्री किरोड़ीलाल मीणा (Kirori Lal Meena ) ने मंत्री पद से इस्तीफा दे…
governor

राज्यपाल ने बताईं सरकार की उपलब्धियां, कहा- मेरी सरकार की प्रतिस्पर्धा अब स्वयं से

Posted by - May 23, 2022 0
लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) ने राज्य सरकार (State government) के पिछले पांच वर्षों को सुशासन का काल कहा…