Doctor

निशुल्क एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का इलाज करने डॉक्टर को किया सम्मानित

172 0

रायपुर: निशुल्क एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का इलाज करने वाले डॉ (Doctor) जितेंद्र सराफ को डॉक्टर्स डे पर सम्मानित किया गया है। ये सम्मान उन्हें मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में दिया गया। डॉ जितेंद्र पिछले कई वर्षों से अपनी निजी एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का पूरा ट्रीटमेंट हर रविवार को निशुल्क करते है।

उनके इस एंबुलेंस में एक डेंटिस्ट के हॉस्पिटल में मौजूद तमाम सुविधाएं उपलब्ध है. वे बताते है कि इस एंबुलेंस को वे मां स्व.सीता सराफ की याद में संचालित करते है। इतना ही नहीं ये प्रदेश की एक मात्र ऐसे एंबुलेंस है, जिसमें डेंटल का पूरा सेटअप मौजूद है।

छत्तीसगढ़ बंदः उदयपुर की घटना को रविंद्र चौबे ने बताया घृणित

वे अपनी इस एंबुलेंस को उन इलाकों में भी सेवा के लिए ले जाते है, जहां डेंटल सुविधाएं हाईटेक तकनीक के साथ उपलब्ध नहीं है। वहीं उनकी इस एंबुलेंस में वो सुविधाएं भी मौजूद है, जिसमें बिना इलेक्ट्रीसिटी से डीजल के माध्यम से भी पूरी मशीने संचालित की जा सके।

12 जिलों के पुलिस कप्तानों के साथ 21 IPS अफसरों का तबादला

Related Post

cm dhami

कांग्रेस पार्षद समेत सैंकड़ों ने थामा भाजपा का दामन

Posted by - December 4, 2022 0
देहरादून। हरिद्वार कांग्रेस पदाधिकारियों ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने…
akhilesh yadav

मोटेरा के नामकरण पर अखिलेश यादव बोले- भगवान विष्णु से बड़ा कोई नेता नहीं

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) बुधवार को लखनऊ में…

बीएल संतोष के सहायक के दुर्व्यवहार से पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र खफा

Posted by - May 28, 2021 0
देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के अखिल भारतीय  संगठन  महामंत्री बीएल संतोष के सहायक अरुण भिंडे के व्यवहार से भारतीय जनता…