Doctor

निशुल्क एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का इलाज करने डॉक्टर को किया सम्मानित

157 0

रायपुर: निशुल्क एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का इलाज करने वाले डॉ (Doctor) जितेंद्र सराफ को डॉक्टर्स डे पर सम्मानित किया गया है। ये सम्मान उन्हें मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में दिया गया। डॉ जितेंद्र पिछले कई वर्षों से अपनी निजी एंबुलेंस में मरीजों के दांतों का पूरा ट्रीटमेंट हर रविवार को निशुल्क करते है।

उनके इस एंबुलेंस में एक डेंटिस्ट के हॉस्पिटल में मौजूद तमाम सुविधाएं उपलब्ध है. वे बताते है कि इस एंबुलेंस को वे मां स्व.सीता सराफ की याद में संचालित करते है। इतना ही नहीं ये प्रदेश की एक मात्र ऐसे एंबुलेंस है, जिसमें डेंटल का पूरा सेटअप मौजूद है।

छत्तीसगढ़ बंदः उदयपुर की घटना को रविंद्र चौबे ने बताया घृणित

वे अपनी इस एंबुलेंस को उन इलाकों में भी सेवा के लिए ले जाते है, जहां डेंटल सुविधाएं हाईटेक तकनीक के साथ उपलब्ध नहीं है। वहीं उनकी इस एंबुलेंस में वो सुविधाएं भी मौजूद है, जिसमें बिना इलेक्ट्रीसिटी से डीजल के माध्यम से भी पूरी मशीने संचालित की जा सके।

12 जिलों के पुलिस कप्तानों के साथ 21 IPS अफसरों का तबादला

Related Post

CM Dhami

उत्तराखण्ड की विद्युत व्यवस्था में सुधार को ए.डी.बी देगा 200 मिलियन डॉलर की ऋण सुविधा

Posted by - December 13, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने उत्तराखण्ड की विद्युत व्यवस्था तथा पावर ट्रॉसमिशन की मजबूती में सुधार तथा…
cm dhami

मुख्यमंत्री धामी ने सुद्धोवाला में किया आई.आर.बी- (द्वितीय) के प्रशासनिक भवन का किया लोकार्पण

Posted by - May 13, 2022 0
सुद्धोवाला। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को सुद्धोवाला स्थित आई.आर.बी द्वितीय के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण एवं…