IPS

12 जिलों के पुलिस कप्तानों के साथ 21 IPS अफसरों का तबादला

63 0

लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) ने शनिवार को एक बार फिर से IPS अधिकारियो का तबदला कर दिया है। योगी सरकार ने यूपी के 12 जिलों के पुलिस कप्तानों के साथ 21 आईपीएस (IPS officers) अफसरों का तबादला किया है। इनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या और प्रयागराज के पुलिस कप्तान के साथ-साथ गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज और अमेठी में भी नए पुलिस कप्तान की तैनाती की गई है। वहीं, प्रयागराज में पिछले दिनों हिंसा का मामला सामने आने के बाद वहां के एसएसपी को बदल दिया गया है। अयोध्या के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को प्रयागराज में तैनात किया गया है।

अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, सहारनपुर के एसएससी आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है। गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है। राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे। गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा सहारनपुर के नए एसपी होंगे। मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे। मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है।

भारत में घुस आया था 3 साल का पाकिस्तानी बच्चा, बीएसएफ ने…

अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है।अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे। किला मारण जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है। संतोष कुमार मिश्रा गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है। बेबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है।

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

Related Post

BSP Worker indra sen maurya

पंचायत चुनाव से पहले BSP कार्यकर्ता का आरोप, टिकट के लिए 5 लाख की डिमांड

Posted by - March 13, 2021 0
जौनपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दस्तक के साथ ही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में टिकट के लिए मारामारी शुरू हो…

प्रियंका गांधी ने मृतक सफाईकर्मी के परिवार से की मुलाकात, 30 लाख की मदद का किया ऐलान

Posted by - October 21, 2021 0
आगरा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार रात 11 बजे आगरा पहुंची। यहां उन्होंने अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मुलाकात…
kashi vishwanath

विश्वनाथ मंदिर का पुरातात्विक सर्वेक्षण होगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला

Posted by - April 8, 2021 0
वाराणसी। काशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) और उसी परिक्षेत्र में स्थित ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सिविल जज सीनियर डिविजन फास्ट…