लाउडस्पीकर पॉलिटिक्स में कूदे दिग्विजय सिंह

203 0

लाउडस्पीकर पॉलिटिक्स को लेकर दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने कहा कि, यह सब बेकार है

इन दिनों देश और प्रदेश में जारी लाउडस्पीकर पॉलिटिक्स को लेकर दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने कहा कि, यह सब बेकार है, लोगों का ध्यान बांटा जा रहा है। महंगाई से आप पीड़ित नहीं है क्या, आप लोगों के घर का बजट नहीं बिगड़ा क्या, महंगाई से आप लोगों की तनख्वा बढ़ गई क्या, उससे ध्यान बांटा जा रहा है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। रोज भाव बढ़ते जा रहे हैं, तो बात यही है कि लोगों का ध्यान असफलताओं से भटकाने के लिए यह सब हो रहा है।

200 करोड़ की ठगी के आरोप में जेल अधिकारी की हुई गिरफ्तार

खरगोन में कर्फ्यू को लेकर कही ये बात खरगोन में लगे कर्फ्यू को लेकर राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने कहा कि, यह शासन और प्रशासन की अकर्मण्यता असफलता है, आज 2 हफ्ते हो गए और आज भी वहां कर्फ्यू लगा हुआ है। लोगों में प्रेम सद्भाव का जो माहौल खरगोन में रहा है, उसे नहीं सुधार पा रहे हैं।

ईद की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर पथराव, सुरक्षाबालों ने संभाला मोर्चा 

शहर में उत्साह के साथ मनाई जा रही ईद शहर में ईद के त्योहार को लेकर उत्साह का माहौल नजर आ रहा है, सुबह से ही ईदगाह में लोगों की भीड़ नजर आई, तो वहीं सभी एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देते नजर आ रहे थे। बाजारों में भी ईद को लेकर चहल पहल का माहौल देखा जा रहा है, वहीं पुलिस भी बाजारों में मुस्तैद नजर आ रही है।

 

Related Post