Maharashtra BJP leader Devendra Fadnavis

CM उद्धव ठाकरे के आदेश पर सचिन वाजे को वापस सेवा में लाया गया : फडणवीस

483 0
मुंबई । परम बीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि परम बीर सिंह से पहले, महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जायसवाल ने पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की।

परम बीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि परम बीर सिंह से पहले, महाराष्ट्र के डीजी सुबोध जायसवाल ने पुलिस स्थानांतरण पर भ्रष्टाचार के बारे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन सीएम ने इस पर कार्रवाई नहीं की। इसलिए डीजी जायसवाल को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

फडणवीस ने आगे कहा कि शरद पवार ने यह सरकार (महाराष्ट्र) बनाई इसलिए वह उसका बचाव कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के आदेश पर ही सचिन वाजे को वापस सेवा में लाया गया था. पवार साहब सच्चाई से दूर भाग रहे हैं।

Related Post

cm dhami

मुख्यमंत्री धामी ने आमजनों से भेंट कर सुनीं समस्याएं

Posted by - July 30, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को सायं मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में विभिन्न संगठनों…
Hemkund Sahib

हेमकुंड साहिब के खुले कपाट, पंच प्यारों की अगुवाई में श्रद्धालुओं ने टेका मत्था

Posted by - May 20, 2023 0
चमोली। सिखों के पवित्रधाम हेमकुंड साहिब (Hemkund Sahib) के कपाट आज शनिवार को विधि-विधान के साथ खोल दिए गए हैं।…