बंगाल : भाजपा विधायक तन्मय टीएमसी में शामिल, कहा- बदले की राजनीति करती है भाजपा

310 0

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, पार्टी के भीतर टूट लगातार जारी है। बिष्णुपुर से भाजपा विधायक तन्मय घोष सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गए, इस दौरान उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तन्मय ने कहा- भाजपा राज्य के भीतर बदले की राजनीति कर रही है, केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिए लोगों के अधिकार छीनने की कोशिश कर रही है। उन्होंने भाजपा के और विधायकों एवं नेताओं से भी ममता बनर्जी के समर्थन में साथ आने की अपील की है, कहा- जनकल्याण के लिए ऐसा करना जरूरी है।

बता दें कि दो दिन पहले ही ईडी ने कोयला तस्करी के मामले में सीएम ममता बनर्जी, उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी एवं पत्नी रुचिका को नोटिस थमाया था।घोष का पार्टी में स्वागत करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद टीएमसी से बदला लेने की कोशिश कर रही है।  उन्होंने कहा कि हम भाजपा से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे। वह पश्चिम बंगाल के लोगों को कमतर दिखाने की कोशिश कर रही है।  बसु ने कहा कि भाजपा के कई नेता टीएमसी के संपर्क में हैं।

पुलिस लाठीचार्ज में घायल किसान की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस बोली- चोट लगी होती तो परिजन थाने आते

बसु ने दावा किया कि त्रिपुरा के भाजपा विधायक भी टीएमसी के संपर्क में हैं।  उन्होंने कहा कि जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आएगी। उस राज्य के भाजपा नेता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। बसु ने आरोप लगाया, भाजपा के नेतृत्व में त्रिपुरा खौफ की घाटी में तब्दील हो गया है।

Related Post

Shiv Sena

शिवसेना के मंत्रियों की MVA सरकार हिली, संजय राउत का देखें आरोप!

Posted by - June 21, 2022 0
महाराष्ट्र: महा विकास अघाड़ी सरकार को मंगलवार को अपने सबसे खराब राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ा क्योंकि शिवसेना (Shiv…
BJP spokesperson

सत्ता में रहते हैं तो पत्रकारों को जिंदा जलवा देते हैं अखिलेश: भाजपा

Posted by - March 14, 2021 0
लखनऊ। मुरादाबाद में सपा की प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पत्रकारों से मारपीट मामले में मामला अब सपा भाजपा के बीच…
PM Modi

पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, जय श्री राम के उद्घोष से गूंज उठा गाजियाबाद

Posted by - April 6, 2024 0
गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ​सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) गाजियाबाद पहुंचे हैं,…