बंगाल : भाजपा विधायक तन्मय टीएमसी में शामिल, कहा- बदले की राजनीति करती है भाजपा

101 0

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, पार्टी के भीतर टूट लगातार जारी है। बिष्णुपुर से भाजपा विधायक तन्मय घोष सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गए, इस दौरान उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तन्मय ने कहा- भाजपा राज्य के भीतर बदले की राजनीति कर रही है, केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिए लोगों के अधिकार छीनने की कोशिश कर रही है। उन्होंने भाजपा के और विधायकों एवं नेताओं से भी ममता बनर्जी के समर्थन में साथ आने की अपील की है, कहा- जनकल्याण के लिए ऐसा करना जरूरी है।

बता दें कि दो दिन पहले ही ईडी ने कोयला तस्करी के मामले में सीएम ममता बनर्जी, उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी एवं पत्नी रुचिका को नोटिस थमाया था।घोष का पार्टी में स्वागत करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद टीएमसी से बदला लेने की कोशिश कर रही है।  उन्होंने कहा कि हम भाजपा से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे। वह पश्चिम बंगाल के लोगों को कमतर दिखाने की कोशिश कर रही है।  बसु ने कहा कि भाजपा के कई नेता टीएमसी के संपर्क में हैं।

पुलिस लाठीचार्ज में घायल किसान की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस बोली- चोट लगी होती तो परिजन थाने आते

बसु ने दावा किया कि त्रिपुरा के भाजपा विधायक भी टीएमसी के संपर्क में हैं।  उन्होंने कहा कि जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आएगी। उस राज्य के भाजपा नेता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। बसु ने आरोप लगाया, भाजपा के नेतृत्व में त्रिपुरा खौफ की घाटी में तब्दील हो गया है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

एंकर ने पूछा- कहां लिखा है कि उद्योगपति जमीन हड़प लेंगे? टिकैत बोले- आप सरकार में किस पोस्ट पर हो?

Posted by - August 27, 2021 0
भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाया कि सारे न्यूज एंकर अब सरकार के प्रवक्ता बन…