Hardik Patel

हार्दिक पटेल ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, थामेंगे बीजेपी का दामन

107 0

नई दिल्ली। गुजरात में चुनाव (Gujarat Election 2022) से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कांग्रेस से इस्तीफा (Resigned) दे दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा। हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पत्र लिखकर कहा कि यह 21वीं सदी है और भारत विश्व का युवा देश है। देश के युवा एक सक्षम नेतृत्व चाहते हैं। लेकिन पिछले तीन सालों में कांग्रेस सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है। लेकिन लोगों को विरोध नहीं बल्कि ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचे और आगे ले जाने की क्षमता रखता हो।

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) कांग्रेस से इस्तीफा देकर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) पिछले दो महीने से बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे। अब अगले एक हफ्ते में हार्दिक बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

सीएम धामी ने आरटीओ कार्यालय पर छापा मारा, RTO को किया निलंबित

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की बीएल संतोष के साथ पिछले दिनों एक मीटिंग भी हुई थी। अमित शाह और पीएम मोदी की रजामंदी के बाद हार्दिक को बीजेपी में शामिल करने का फैसला हुआ, जिसके बाद यह मीटिंग हुई।

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को बीजेपी में शामिल करने की एक बड़ी वजह पाटीदार वोट बैंक माना जा रहा है।

चौकीदार ढूंढना होगा तो नेपाल चला जाऊंगा, मुझे पीएम चाहिए – हार्दिक पटेल

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल हार्दिक पटेल (Hardik Patel) हिमाचल प्रदेश में किसी मंदिर में दर्शन के लिए गए हैं। वह कल अहमदाबाद आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Related Post

mayawati

मायावती एलान- अगर विधानसभा चुनाव में टिकट चाहिए तो पंचायत चुनाव में देने होंगे अच्छे परिणाम

Posted by - March 28, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी राज्य में अगले महीने होने वाले पंचायत चुनाव के साथ ही 2022 में होने वाले विधानसभा…
Ashutosh Tandon

जल भराव की समस्या से निपटने के लिए आशुतोष टंडन ने नगर आयुक्तों को दिए सख्त निर्देश

Posted by - September 16, 2021 0
आशुतोष टंडन (Ashutosh Tandon)  नगर विकास मंत्री ने मौसम विभाग के पूर्वानुमान के दृष्टिगत अतिवृष्टि से निपटने एवं नगरीय क्षेत्रों…