डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला, कहा- ‘कोरोना काल में जनता को भड़काया’

48 0

प्रयागराज। कौशांबी के जिला मुख्यालय मंझनपुर में नवनिर्मित बस डिपो में आयोजित पीएम वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के समापन के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिस समय देश कोरोना से लड़ रहा था, इस संकट से निपटने के लिए सब के साथ की जरूरत थी। उस समय विपक्ष ने जनता को भड़काने का कार्य किया है। आज भाजपा सरकार में स्वास्थ्य सुविधाएं अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश है।

लखीमपुर हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट ने की सुनवाई, यूपी सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

केंद्र और प्रदेश सरकार ने किया पूरा प्रयास

कोविड-19 लोगों के लिए घातक साबित हो रहा था। इस बीमारी से जनता को बचाने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने पूरा प्रयास किया। अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने का अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन विपक्ष ने वैक्सीन पर सवाल उठाया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेख यादव ने कहा कि भाजपा की वैक्सीन न लगवाएं। आज पूरे हिंदुस्तान ने वैक्सीन लगवाने में रिकार्ड बनाया है।

कौशांबी के आठ लाख लोगों को लगी वैक्सीन

केशव मौर्य ने कहा कि कौशांबी में मेडिकल कालेज का निर्माण शुरू हो गया है। छह आक्सीजन प्लाट मिले हैं। जिला अस्पताल में दो प्लांट बनकर चालू हो गए। अब लोगों को आक्सीजन के अभाव में जीवन के संकट से जूझना नहीं पड़ेगा। कौशांबी के आठ लाख लोगों को वैक्सीन लगवा दी गई है।

वरुण गांधी ने ट्वीट किया नया वीडियो,  कहा- हत्या के जरिए चुप नहीं कराया जा सकता’

भाजपा गरीबी मुक्‍त भारत बना रही

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा गरीबी मुक्त भारत बनाने का कार्य कर रही है। देश के अंदर विकास की गंगा बह रही है। जन जन हित में कई योजनाएं चलाई जा रहा है, जिसका लाभ पात्र व्यक्तियों को मिल रहा है। सपा, बसपा व कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार था। जन हित के लिए संचालित की गई योजनाओं के नाम पर भेजी जाने वाली धनराशि में कटौती की जाती थी। अब तो लाभार्थियों के खाते में पूरी धनराशि पहुंच रही है। जरूरत के हिसाब से योजना बनाकर भेजने का काम किया जा रहा है। कौशांबी पहले पिछड़ा था। पिछले साढ़े चार वर्षों में यहां का समुचित विकास हुआ है। यातायात की सुविधा को बेहतर बनाने के लिए गंगा व यमुना नदियों में पुल व रेलवे ओवर ब्रिज बनाया गया है।

Related Post

Chandrkant Patil

अगले 15 दिनों में महाराष्ट्र के दो मंत्री देंगे इस्तीफा : चंद्रकांत पाटिल

Posted by - April 8, 2021 0
मुंबई। भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि राज्य के दो…
बीजेपी का संकल्प पत्र जारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी के संकल्प पत्र में वायु और जल प्रदूषण नियंत्रण पर जोर

Posted by - January 31, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र)…
Rajnath Singh

असम में राजनाथ की चुनावी जनसभा, कहा- भाजपा पूर्वोत्तर के मान-सम्मान के प्रति प्रतिबद्ध

Posted by - March 14, 2021 0
बिस्वनाथ (असम) । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज असम के बिस्वनाथ में भाजपा की एक चुनावी रैली…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *