दिल्ली मे बंदूक के दम पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

122 0

राजधानी दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर एक हार्डवेयर की दुकान को लूट लिया. यही नहीं, इस दौरन वह दुकान में कम पैसे होने की वजह से नाराज भी दिखाई दिए। वीडियो के मुताबिक, बदमाशों ने दुकान में फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। यह घटना शनिवार की है। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दिल्‍ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में दिख रहा है कि शॉप के कैश काउंटर पर जब कैशियर मोबाइल पर बात कर रहा है, तभी अचानक से लुटेरे घुस आते हैं। ये बदमाश आते ही बुजुर्ग दुकानदार से पहले मारपीट करते हैं, जो कैशकाउंटर से खड़ा था। रिवॉल्‍वर लहराते हुए लुटेरे धमकियां दे रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग दुकानदार बदमाशों से कुछ कहते हुए नजर आ रहा है। एक बदमाश कैश काउंटर के सामने खड़े युवक के सिर पर रिवाल्‍वर मारकर उसे वहां से भगाता है।

सुसाइड अटैक: पाकिस्तान में तीन जवानों की मौत, 20 घायल

हेल्‍मेट पहने हुए दूसरा बदमाश कैश काउंटर में पैसा तलाशता है तो शायद उसे नहीं मिलता तो वह रिवॉल्‍वर लेकर कैशियर को दोबारा लाता है और उससे नकदी की तलाशी करवाता है। इसके बाद दूसरा बदमाश सामने से धमकाता है और नकदी लेकर लुटेरे बड़े आराम से निकल जाते हैं। वहीं, कैश निकाल रहे बदमाश ने गालियां देते हुए दुकान मालिक को बुलाया और कहा कि पैसे निकाल कर दे, वरना गोली मार दूंगा। दुकान मालिक ने कहा कि पैसे हैं ही नहीं, अगर गोली मारनी है तो मार दो. इसके बाद उसने कैश रैक खोलकर दिखा दी, जिसमें कुछ रुपये थे, वो बदमाश ने निकाल लिए। इसके बाद वह कुछ अन्‍य सामान लेकर दुकान में मौजूद सभी लोगों को धमकाते हुए फरार हो गए।

Related Post

Shivangi Singh

वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह उड़ाएगीं राफेल जेट,रचा इतिहास

Posted by - September 23, 2020 0
वाराणसी। हरियाणा के अंबाला स्थित राफेल की 17 गोल्‍डन एरो स्‍क्‍वाड्रन को पहली महिला पायलट मिल गई है। फ्लाइट लेफ्टिनेंट…
बुर्के पर प्रतिबंध

‘आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए बुर्के पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए’- रघुराज सिंह

Posted by - February 10, 2020 0
अलीगढ़। राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ से योगी सरकार के दर्ज प्राप्त कर आए दिन विवादित बयान जारी कर…
bihar

बिहार: विधानसभा में हंगामा, अध्यक्ष से विधेयक छीनने की कोशिश, सुरक्षा बलों से भिड़े विधायक

Posted by - March 23, 2021 0
पटना । बिहार विधानसभा में हंगामा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज (23 मार्च) विधानसभा में मारपीट और हाथापाई की…