दिल्ली मे बंदूक के दम पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

305 0

राजधानी दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर एक हार्डवेयर की दुकान को लूट लिया. यही नहीं, इस दौरन वह दुकान में कम पैसे होने की वजह से नाराज भी दिखाई दिए। वीडियो के मुताबिक, बदमाशों ने दुकान में फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। यह घटना शनिवार की है। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दिल्‍ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में दिख रहा है कि शॉप के कैश काउंटर पर जब कैशियर मोबाइल पर बात कर रहा है, तभी अचानक से लुटेरे घुस आते हैं। ये बदमाश आते ही बुजुर्ग दुकानदार से पहले मारपीट करते हैं, जो कैशकाउंटर से खड़ा था। रिवॉल्‍वर लहराते हुए लुटेरे धमकियां दे रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग दुकानदार बदमाशों से कुछ कहते हुए नजर आ रहा है। एक बदमाश कैश काउंटर के सामने खड़े युवक के सिर पर रिवाल्‍वर मारकर उसे वहां से भगाता है।

सुसाइड अटैक: पाकिस्तान में तीन जवानों की मौत, 20 घायल

हेल्‍मेट पहने हुए दूसरा बदमाश कैश काउंटर में पैसा तलाशता है तो शायद उसे नहीं मिलता तो वह रिवॉल्‍वर लेकर कैशियर को दोबारा लाता है और उससे नकदी की तलाशी करवाता है। इसके बाद दूसरा बदमाश सामने से धमकाता है और नकदी लेकर लुटेरे बड़े आराम से निकल जाते हैं। वहीं, कैश निकाल रहे बदमाश ने गालियां देते हुए दुकान मालिक को बुलाया और कहा कि पैसे निकाल कर दे, वरना गोली मार दूंगा। दुकान मालिक ने कहा कि पैसे हैं ही नहीं, अगर गोली मारनी है तो मार दो. इसके बाद उसने कैश रैक खोलकर दिखा दी, जिसमें कुछ रुपये थे, वो बदमाश ने निकाल लिए। इसके बाद वह कुछ अन्‍य सामान लेकर दुकान में मौजूद सभी लोगों को धमकाते हुए फरार हो गए।

Related Post

दस गुना बढ़ा NSA सचिवालय का बजट, BJP सांसद- मोदी जी के प्रवक्ता बताएं कहां गए 300 करोड़

Posted by - July 24, 2021 0
विपक्ष ने मोदी सरकार पर अपने नेताओं और कुछ पत्रकारों-सामाजिक कार्यकर्ताओं की जासूसी कराने के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस समेत अन्य…