‘अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बेचने में व्यस्त है’- मुद्रीकरण पर राहुल का तंज

70 0

सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दिए जाने की केंद्र सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हमला बोला है। उन्होंने कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण की धीमी रफ्तार पर चिंता जताते हुए लोगों को अपना ध्यान खुद रखने की सलाह दी राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड के मरीजों की बढ़ती संख्या चिंताजनक है। अगली लहर में गंभीर परिणामों से बचने के लिए टीकाकरण में तेजी आनी चाहिए।उन्होंने आगे लिखा- कृपया अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बिक्री में व्यस्त है।

इससे पहले उन्होंने कहा था, “सबसे पहले ईमान बेचा और अब…#IndiaOnSale। “गौरतलब है कि एक दिन में कोविड-19 के 46,164 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,25,58,530 हो गई है। पिछले 24 घंटे में उपचार करा रहे मरीजों की संख्या बढ़कर 3,33,725 हो गई है।

जब से केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन की घोषणा की है, तब से कांग्रेस और राहुल उन पर हमलावर हैं। बुधवार को निर्मला सीतारमण ने कहा कि पहले राहुल गांधी से ये पूछना चाहिए कि क्या वो मुद्रीकरण को समझते हैं या नहीं। मोदी सरकार ने ये फैसला सोच समझकर लिया है। कांग्रेस ही वो पार्टी है, जिसने देश के संसाधनों को बेचा और रिश्वत ली।

राजनाथ सिंह ने किया था OBC जनगणना का वादा, पर अब भूल गए- केंद्रीय मंत्री ने अपनी ही सरकार को घेरा

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, संक्रमण से 607 और लोगों की मौत के बाद देश में मृतक संख्या बढ़कर 4,36,365 हो गई। देश में अभी 3,33,725 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 1.03 प्रतिशत है. पिछले 24 घंटे में उपचाराधीन मरीजों की संख्या में कुल 11,398 की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।  मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 97.63 प्रतिशत है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित होंगे रजनीकांत

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित होंगे रजनीकांत

Posted by - April 2, 2021 0
अभिनेता रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार…
General MM Naravan

सेना प्रमुख ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कोरोना संकट पर तैयारियों की जानकारी दी

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे (MM Naravane) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने…
आतंकी साजिश नाकाम

आतंकियों की बड़ी साजिश हुई नाकाम, दिल्ली पुलिस ने IED बम के साथ तीन को किया गिरफ्तार

Posted by - November 25, 2019 0
नई दिल्ली। आज सोमवार को आतंकी मामले की एक बड़ी सामने आई हैं। आज आतंकवादियों को बड़ी नाकामी हासिल हुई।…