‘अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बेचने में व्यस्त है’- मुद्रीकरण पर राहुल का तंज

345 0

सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दिए जाने की केंद्र सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हमला बोला है। उन्होंने कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण की धीमी रफ्तार पर चिंता जताते हुए लोगों को अपना ध्यान खुद रखने की सलाह दी राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड के मरीजों की बढ़ती संख्या चिंताजनक है। अगली लहर में गंभीर परिणामों से बचने के लिए टीकाकरण में तेजी आनी चाहिए।उन्होंने आगे लिखा- कृपया अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बिक्री में व्यस्त है।

इससे पहले उन्होंने कहा था, “सबसे पहले ईमान बेचा और अब…#IndiaOnSale। “गौरतलब है कि एक दिन में कोविड-19 के 46,164 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,25,58,530 हो गई है। पिछले 24 घंटे में उपचार करा रहे मरीजों की संख्या बढ़कर 3,33,725 हो गई है।

जब से केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन की घोषणा की है, तब से कांग्रेस और राहुल उन पर हमलावर हैं। बुधवार को निर्मला सीतारमण ने कहा कि पहले राहुल गांधी से ये पूछना चाहिए कि क्या वो मुद्रीकरण को समझते हैं या नहीं। मोदी सरकार ने ये फैसला सोच समझकर लिया है। कांग्रेस ही वो पार्टी है, जिसने देश के संसाधनों को बेचा और रिश्वत ली।

राजनाथ सिंह ने किया था OBC जनगणना का वादा, पर अब भूल गए- केंद्रीय मंत्री ने अपनी ही सरकार को घेरा

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, संक्रमण से 607 और लोगों की मौत के बाद देश में मृतक संख्या बढ़कर 4,36,365 हो गई। देश में अभी 3,33,725 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 1.03 प्रतिशत है. पिछले 24 घंटे में उपचाराधीन मरीजों की संख्या में कुल 11,398 की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।  मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 97.63 प्रतिशत है।

Related Post

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली का 2024 तक बढ़ सकता है कार्यकाल, सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के लिए भेजा

Posted by - December 1, 2019 0
मुंबई। सौरव गांगुली की अगुवाई में पहली बार रविवार को बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) हुई। बीसीसीआई का चेयरमैन…
यूपी बोर्ड

यूपी बोर्ड : 72 केंद्रों पर रद्द हुई परीक्षा का नया शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

Posted by - March 5, 2020 0
लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश माध्‍यमिक श‍ि‍क्षा बोर्ड (यूपी बोर्ड)  ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा देने वाले छात्रों के ल‍िये बड़ी…