इमरान हाशमी

दिल्ली प्रदूषण: इमरान हाशमी बोले- ‘चेहरे’ की शूटिंग से पहले मुझे एक गैस मास्क मिले

796 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग अब जल्द खत्म होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी फेज बचा है। जिसकी शूटिंग का एक फेज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी शूट है और इससे पहले ही इमरान हाशमी ने दिल्ली के प्रदूषण का जिक्र किया है। इमरान हाशमी से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स दिल्ली के प्रदूषण पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

दिल्ली में प्रदूषण के चलते बॉलीवुड स्टार्स को फिल्म की शूटिंग करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस परेशानी का जिक्र कर चुके हैं। इसी क्रम में इमरान हाशमी ने दिल्ली आने से कुछ समय पहले एक ब्लैक एंड व्हॉइट फोटो शेयर की है। इमरान ने प्लेन की एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है और फिल्म शूटिंग की जानकारी देते हुए प्रदूषण की बात कही है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी को देश की चिंता है, वोट की चिंता नहीं

उन्होंने फोटो के साथ लिखा- ‘फिल्म चेहरे का लास्ट शेड्यूल: दिल्ली, पोलैंड। मुझे एक गैस मास्क चाहिए और एक थिक नॉर्थ फेस जैकेट’। बता दें कि दिल्ली में शूटिंग के बाद फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पोलैंड में है। शूटिंग से पहले ही एक्टर ने प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की है। इससे पहले जब प्रियंका चोपड़ा दिल्ली आई थीं तो उन्होंने भी मास्क के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और प्रदूषण को लेकर चिंता व्यक्त की थी। इसके अलावा कई एक्टर्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अनु कपूर अहम रोल में हैं। वहीं फिल्म की एक हीरोइन को लेकर अभी भी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। बता दें कि इससे पहले फिल्म में कृति खरबंदा को कास्ट किया गया था, लेकिन अब वो फिल्म से बाहर हो गई हैं और उनके स्थान पर नहीं हीरोइन की तलाश जारी है।

Related Post

भारत-अमेरिका

भारत-अमेरिका आतंकवाद का मुकाबला और आंतरिक सुरक्षा पुख्ता बनाने में करेंगे सहयोग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और अमेरिका ने अपनों संबंधों को व्यापक, वैश्विक, रणनीतिक…