रवि किशन

झारखंड विधानसभा चुनाव में रवि किशन ने भोजपुरी का लगाया तड़का, किया रोड शो

221 0

गढ़वा। बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को बीजेपी सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि किशन ने संबोधित किया। उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में भवनाथपुर की माटी को नमन करते हुए कहा कि देश के कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश का विश्व में नाम रोशन हो रहा है।

रवि किशन ने कहा कि इतना नहीं पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 धारा हटाया

रवि किशन ने कहा कि इतना नहीं पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 धारा हटाया। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को पांच लाख तक का मुफ्त इलाज, उज्ज्वला योजना से गैस देने, ट्रिपल तलाक और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण जैसे लटके हुए मार्ग को प्रशस्त करने जैसे कई महवत्वपूर्ण कार्य करके ऐतिहासिक कार्य किया है। रवि किशन ने कहा कि हम गरीब के घर में पैदा हुए, लेकिन नरेंद्र मोदी के कार्य से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए और गोरखपुर की जनता ने हमें सांसद बना दिया।

दिल्ली प्रदूषण: इमरान हाशमी बोले- ‘चेहरे’ की शूटिंग से पहले मुझे एक गैस मास्क मिले

उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी अस्पताल में आइसीयू में भर्ती बडऩ…, फिर भी हमरा के मोदी के आदेश पर आपके पास आवेला पडल…, आऊ ई भीड़ को देखके विश्वास हो गईल भाजपा के कमल भवनाथपुर में खिल गईल। उन्होंने सभी से हाथ उठाकर भानु प्रताप शाही के पक्ष में आशीर्वाद मांगा। वहीं कार्यक्रम के दौरान प्रत्याशी भानु ने रवि किशन के पांव छूकर उनसे आशीर्वाद मांगा। उन्होंने बीच-बीच में भोजपुरी गीत गाकर जनसैलाब की तालियां बटोरी। जइसन सोचले रही…, दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए… आदि गीत के मुखड़े प्रस्तुत किए।

इसके बाद उन्होंने हाई स्कूल से कर्पूरी चौक तक रोड शो कर भानु के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संजय यादव तथा संचालन उमेन्द्र यादव ने किया। मौके पर जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष सिद्धेश्वर लाल अग्रवाल, रामकृपाल दुबे, बसंत यादव, राजा सिंह, गुड्डु सिंह, प्रदीप चौबे, विकास स्वदेशी, इंद्रदेव प्रसाद यादव, प्रमोद सिंह, कुंडल सिंह, हैप्पी शाही सहित पार्टी के लोग उपस्थित थे।

Loading...
loading...

Related Post

कामिनी रॉय

स्वतंत्रता-पूर्व भारत में सबसे पहले इस महिला ने हासिल की थी ग्रेजुएशन की डिग्री

Posted by - March 9, 2020 0
न्यूज़ डेस्क। कामिनी रॉय एक ऐसी महिला में से है, जिन्होने स्वतंत्रता-पूर्व भारत में सबसे पहले ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल…
लोकसभा चुनाव नही लड़ेंगी सुमित्रा महाजन

टिकट एलान करने में BJP न करे देरी, अब नहीं लड़ना चुनाव – सुमित्रा महाजन

Posted by - April 5, 2019 0
इंदौर। भाजपा सांसद सुमित्रा महाजन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से मना किया है। उन्होंने शुक्रवार यानी आज एक चिट्ठी भी…