रवि किशन

झारखंड विधानसभा चुनाव में रवि किशन ने भोजपुरी का लगाया तड़का, किया रोड शो

618 0

गढ़वा। बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को बीजेपी सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि किशन ने संबोधित किया। उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में भवनाथपुर की माटी को नमन करते हुए कहा कि देश के कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश का विश्व में नाम रोशन हो रहा है।

रवि किशन ने कहा कि इतना नहीं पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 धारा हटाया

रवि किशन ने कहा कि इतना नहीं पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 धारा हटाया। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को पांच लाख तक का मुफ्त इलाज, उज्ज्वला योजना से गैस देने, ट्रिपल तलाक और अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण जैसे लटके हुए मार्ग को प्रशस्त करने जैसे कई महवत्वपूर्ण कार्य करके ऐतिहासिक कार्य किया है। रवि किशन ने कहा कि हम गरीब के घर में पैदा हुए, लेकिन नरेंद्र मोदी के कार्य से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए और गोरखपुर की जनता ने हमें सांसद बना दिया।

दिल्ली प्रदूषण: इमरान हाशमी बोले- ‘चेहरे’ की शूटिंग से पहले मुझे एक गैस मास्क मिले

उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी अस्पताल में आइसीयू में भर्ती बडऩ…, फिर भी हमरा के मोदी के आदेश पर आपके पास आवेला पडल…, आऊ ई भीड़ को देखके विश्वास हो गईल भाजपा के कमल भवनाथपुर में खिल गईल। उन्होंने सभी से हाथ उठाकर भानु प्रताप शाही के पक्ष में आशीर्वाद मांगा। वहीं कार्यक्रम के दौरान प्रत्याशी भानु ने रवि किशन के पांव छूकर उनसे आशीर्वाद मांगा। उन्होंने बीच-बीच में भोजपुरी गीत गाकर जनसैलाब की तालियां बटोरी। जइसन सोचले रही…, दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए… आदि गीत के मुखड़े प्रस्तुत किए।

इसके बाद उन्होंने हाई स्कूल से कर्पूरी चौक तक रोड शो कर भानु के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संजय यादव तथा संचालन उमेन्द्र यादव ने किया। मौके पर जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष सिद्धेश्वर लाल अग्रवाल, रामकृपाल दुबे, बसंत यादव, राजा सिंह, गुड्डु सिंह, प्रदीप चौबे, विकास स्वदेशी, इंद्रदेव प्रसाद यादव, प्रमोद सिंह, कुंडल सिंह, हैप्पी शाही सहित पार्टी के लोग उपस्थित थे।

Related Post

CM Yogi did Rudrabhishek in Mansarovar temple

सीएम योगी ने मानसरोवर मंदिर में जनकल्याण के लिए किया रुद्राभिषेक

Posted by - July 24, 2023 0
गोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने श्रावण मास के तीसरे सोमवार को सुबह जनकल्याण…
एनडीएफबी

एनडीएफबी के तीनों गुटों ने मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के हाथों में सौंपे हथियार

Posted by - January 30, 2020 0
गुवाहाटी। बीते 27 जनवरी को तृतीय बोडोलैंड शांति समझौता पर हस्ताक्षर हुआ था। इसके बाद गुरुवार को बोडोलैंड के कुख्यात…

चुनाव में दलितों के पैर धोने की नौटंकी करने वाले दलित बेटी के गैंगरेप पर चुप क्यों है?- RJD

Posted by - August 5, 2021 0
दिल्ली के नांगल में 9 साल की दलित बच्ची के साथ श्मशान घाट के पुजारी द्वारा रेप के बाद हत्या…
Governor Gurmeet Singh

राज्यपाल ने सुरक्षाबलों के जवानों से पूछी उनकी कुशलक्षेम, बढ़ाया हौसला

Posted by - May 27, 2023 0
राजभवन नैनीताल/पिथौरागढ़। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) (Governor Gurmeet Singh) शनिवार को जनपद पिथौरागढ़ के दूरस्थ और सीमावर्ती गांव…