पीएम मोदी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी तीन और चार फरवरी को करेंगे रैली

651 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए एक हफ्ते का समय बचा है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक रही है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव प्रचार में बीजेपी उतारने जा रही है। मोदी तीन फरवरी को पूर्वी दिल्ली और चार फरवरी को द्वारका में रैली संबोधित करेंगे।

हालांकि, अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह जैसे दिग्गज नेता पहले ही प्रचार में जुटे हुए हैं। पीएम मोदी ने अभी तक किसी रैली को संबोधित नहीं किया है। बजट के बाद उन्हें चुनाव प्रचार में उतारा जाएगा।

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान

बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतों की गणना के बाद नतीजे आएंगे। नामांकन के बाद अब उम्मीदवारों का प्रचार अभियान जोरों पर है। जगह-जगह रोड शो निकाले जा रहे हैं। आप जहां बिजली पानी मुफ्त जैसे अपने कामों को गिनाकर वोट मांग रही है, वहीं भाजपा का जोर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के फैसले को भुनाने में लगी हुई है। इसके अलावा नागरिकता कानून मुद्दा भी उसकी लिस्ट में शामिल है। वहीं कांग्रेस मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की पुरजोर कोशिश में है।

Related Post

राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद

गारंटी अवधि में खराब एलईडी बल्ब बदले जाएं: राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद

Posted by - December 13, 2019 0
लखनऊ। राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस 14 दिसंबर की पूर्व संध्या पर उप्र राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद के अध्यक्ष व राज्य…

हैकिंग एक अपराध है, फिर चाहे यह किसी व्यक्ति ने की हो या फिर सरकार ने- असदुद्दीन ओवैसी

Posted by - July 19, 2021 0
संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत से पहले ही भारतीय नेताओं, पत्रकारों और कारोबारियों के फोन हैकिंग का एक बड़ा…