महिला की हरकतोंं से चौराहे पर मचा हंगामा

महिला की हरकतोंं से चौराहे पर मचा हंगामा

264 0

चौक चौराहे पर गुरुवार को एक महिला की हरकतोंं से हंगामा मच गया। महिला ने चौराहे पर लगी दुकानों में रखी सब्जियां फेंकनी शुरू कर दी और कई ठेले अचानक पलट दिए। सब्जी विक्रेताओं ने इसका विरोध किया तो महिला उनसे उलझ गई। सूचना पर पहुंची महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपित महिला को कोतवाली लेकर पहुंची, जहां सब्जी विक्रेताओं ने नुकसान का मुआवजा और महिला के खिलाफ  कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। मोनू तिवारी, राजकुमार, राजेश्वरी, उर्मिला, राम सहित तमाम सब्जी विक्रेता चौक स्थित खुन-खुन जी रोड पर सड़क किनारे सब्जी, ककड़ी, गाजर आदि का ठेला लगता हैं। गुरुवार को भी रोज की तरह वे सभी सब्जी लगाए हुए थे। मोनू तिवारी, राजकुमार, राजेश्वरी ने बताया कि सुबह 11:30 बजे चौक के चूड़ी वाली गली निवासी एवं मूल रूप से आंबेडकर नगर की रहने वाली एक महिला वहां पहुंची और ठेले पलटने शुरू कर दिए। कोई कुछ समझ पाता, तब तक सब्जियां सड़क पर बिखर चुकी थीं। उन पर गाडिय़ां भी चढ़ गईं।

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगा वसूली का आरोप

उन्होंने इसका कारण पूछा तो महिला बिफर पड़ी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों से भी महिला की कहासुनी हुई। पुलिस कर्मी महिला को लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां सब्जी विक्रेताओं ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। महिला का कहना है कि उसे रैली निकालनी थी, इसलिए उसने ऐसा किया। उप निरीक्षक शर्मा नंद कुशवाहा ने कहा कि महिला से पूछताछ की गई है। तहरीर पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Post

parkash javedkar

छत्तीसगढ़, झारखंड में लगातार बढ़ती नक्सली गतिविधि चिंता का विषय: जावड़ेकर

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने छत्तीसगढ़ (Naxalite Activity in Chhattisgarh) में नक्सली हमले में जान गंवाने वाले जवानों…

आशीष को लेकर अजय मिश्रा का बयान, कहा- सबूतों के साथ कल पेश होगा मेरा बेटा

Posted by - October 8, 2021 0
लखीमपुर। लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को लेकर मंत्री अजय मिश्रा का बयान सामने आया है। अजय मिश्रा…
Chardham yatra

चारधाम यात्रा के रजिस्ट्रेशन में होगा बदलाव, फोटोमैट्रिक पंजीकरण की व्यवस्था

Posted by - March 16, 2021 0
देहरादून। चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) पर आने वाले यात्रियों के लिए पर्यटन विभाग फोटोमैट्रिक पंजीकरण की व्यवस्था करने जा रहा…
हवाई यात्रियों को खुशखबरी

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, केंद्र सरकार ने दी उड़ान के दौरान WiFi सेवा को मंजूरी

Posted by - March 2, 2020 0
बिजनेस डेस्क। केंद्र सरकार ने भारत के उन यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी लाई है, जो हवाई उड़ानों के द्वारा…