Site icon News Ganj

महिला की हरकतोंं से चौराहे पर मचा हंगामा

महिला की हरकतोंं से चौराहे पर मचा हंगामा

महिला की हरकतोंं से चौराहे पर मचा हंगामा

चौक चौराहे पर गुरुवार को एक महिला की हरकतोंं से हंगामा मच गया। महिला ने चौराहे पर लगी दुकानों में रखी सब्जियां फेंकनी शुरू कर दी और कई ठेले अचानक पलट दिए। सब्जी विक्रेताओं ने इसका विरोध किया तो महिला उनसे उलझ गई। सूचना पर पहुंची महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपित महिला को कोतवाली लेकर पहुंची, जहां सब्जी विक्रेताओं ने नुकसान का मुआवजा और महिला के खिलाफ  कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। मोनू तिवारी, राजकुमार, राजेश्वरी, उर्मिला, राम सहित तमाम सब्जी विक्रेता चौक स्थित खुन-खुन जी रोड पर सड़क किनारे सब्जी, ककड़ी, गाजर आदि का ठेला लगता हैं। गुरुवार को भी रोज की तरह वे सभी सब्जी लगाए हुए थे। मोनू तिवारी, राजकुमार, राजेश्वरी ने बताया कि सुबह 11:30 बजे चौक के चूड़ी वाली गली निवासी एवं मूल रूप से आंबेडकर नगर की रहने वाली एक महिला वहां पहुंची और ठेले पलटने शुरू कर दिए। कोई कुछ समझ पाता, तब तक सब्जियां सड़क पर बिखर चुकी थीं। उन पर गाडिय़ां भी चढ़ गईं।

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगा वसूली का आरोप

उन्होंने इसका कारण पूछा तो महिला बिफर पड़ी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों से भी महिला की कहासुनी हुई। पुलिस कर्मी महिला को लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां सब्जी विक्रेताओं ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। महिला का कहना है कि उसे रैली निकालनी थी, इसलिए उसने ऐसा किया। उप निरीक्षक शर्मा नंद कुशवाहा ने कहा कि महिला से पूछताछ की गई है। तहरीर पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 

Exit mobile version