अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

385 0

इंदिरानगर और आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को अवैध देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किए। उसके कब्जे से अवैध शराब बरामद की गई है। वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगा वसूली का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक उमेश द्विवेदी की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान तकरोही शराब की दुकान के पास एक संदिग्ध युवक झोले के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक की पहचान तकरोही इंदिरा नगर निवासी राजेंद्र गौतम पुत्र छेदा के रूप में हुई है।

दो बाइको की आपस मे भिडत, पांच घायल

आरोपी के कब्जे से 30 पव्वा देशी अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब खरीदकर स्थानीय स्तर पर बिक्री कर रहा था। साथ ही सुबह के समय कीमत से अधिक पैसे लेकर बेचता था। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की है। साथ ही त्यौहार के मद्देनजर संदिग्धों पर नजर रखने के दावे किए जा रहे हैं।

 

Related Post

SS Sandhu

अधिकारियों के प्रशिक्षण हेतु मांग आधारित कार्यक्रम संचालित हों: डा. संधु

Posted by - July 25, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में मंगलवार को सचिवालय में डॉ. आर.एस. टोलिया…
UP Budget

योगी सरकार के बजट में शिक्षा का मान, आस्था का सम्मान और महापुरुषों पर अभिमान

Posted by - February 24, 2023 0
लखनऊ। योगीराज में सियासी परिवारों से नहीं, बल्कि आस्था के प्रतीकों व महापुरुषों से युवाओं का व्यक्तित्व निर्माण हो रहा…