अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

101 0

इंदिरानगर और आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को अवैध देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किए। उसके कब्जे से अवैध शराब बरामद की गई है। वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगा वसूली का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक उमेश द्विवेदी की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान तकरोही शराब की दुकान के पास एक संदिग्ध युवक झोले के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक की पहचान तकरोही इंदिरा नगर निवासी राजेंद्र गौतम पुत्र छेदा के रूप में हुई है।

दो बाइको की आपस मे भिडत, पांच घायल

आरोपी के कब्जे से 30 पव्वा देशी अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब खरीदकर स्थानीय स्तर पर बिक्री कर रहा था। साथ ही सुबह के समय कीमत से अधिक पैसे लेकर बेचता था। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की है। साथ ही त्यौहार के मद्देनजर संदिग्धों पर नजर रखने के दावे किए जा रहे हैं।

 

Related Post

allahabad high court

Allahabad High Court ने योगी सरकार के कोविड प्रबंधन को सराहा

Posted by - May 28, 2021 0
इलाहाबाद उच्च न्यायालय (Allahabad High Court) ने बहराईच, श्रावस्ती, बिजनौर, बाराबंकी और जौनपुर में जिला अस्पतालों में चिकित्सा सुविधाएं बढ़ाने…

अर्थव्यवस्था पर मनमोहन सिंह की सलाह मानना सरकार के देशहित में – शिवसेना

Posted by - September 4, 2019 0
नई दिल्ली। शिवसेना ने देश में मौजूदा आर्थिक मंदी पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का समर्थन किया है शिवसेना की…