अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

अवैध देशी शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

37 0

इंदिरानगर और आबकारी पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को अवैध देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किए। उसके कब्जे से अवैध शराब बरामद की गई है। वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगा वसूली का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक उमेश द्विवेदी की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान तकरोही शराब की दुकान के पास एक संदिग्ध युवक झोले के साथ दिखाई दिए। पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक की पहचान तकरोही इंदिरा नगर निवासी राजेंद्र गौतम पुत्र छेदा के रूप में हुई है।

दो बाइको की आपस मे भिडत, पांच घायल

आरोपी के कब्जे से 30 पव्वा देशी अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब खरीदकर स्थानीय स्तर पर बिक्री कर रहा था। साथ ही सुबह के समय कीमत से अधिक पैसे लेकर बेचता था। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धाराओं में कार्रवाई की है। साथ ही त्यौहार के मद्देनजर संदिग्धों पर नजर रखने के दावे किए जा रहे हैं।

 

Loading...
loading...

Related Post

CM YOGI ADITYNATH MEETS SURINAM AMBESDAR

मुख्यमंत्री योगी से सूरीनाम की राजदूत आशना कन्हाई ने की शिष्टाचार भेंट

Posted by - March 25, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) से बुधवार को उनके सरकारी आवास पर भारत में सूरीनाम गणराज्य…
कोरोना से जीतनी है जंग

कोरोना से बचने के लिए क्या आप भी बार-बार उबालकर पीते हैं पानी? तो जानें इसका नुकसान

Posted by - May 10, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण व अन्य बीमारियों से बचे रहने के लिए डॉक्टर लोगों को पानी उबालकर पीने की सलाह…