Deepika Padukone

सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हुईं दीपिका पादुकोण, जारी किया AUDIO

972 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नए साल के मौके पर पहले अपने तमाम फैन्स को मायूस करने का काम किया। उन्होंने एक झटके में अपने सारे इंस्टा पोस्ट और ट्वीट डिलीट कर डाले।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  के इस एक्शन से उनके फैन्स हैरान रह गए। जो सेलेब सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव हो, जिसके करोड़ों में फैन्स हों, उसका यूं सबकुछ डिलीट करना समझ से परे लगा।

लेकिन अब उन तमाम फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। दीपिका पादुकोण दोबारा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने दोनों ट्विटर और इंस्टाग्राम पर नए साल के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है।

वीडियो के जमाने में एक्ट्रेस ने अपनी आवाज के जरिए फैन्स के नाम एक संदेश दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक 30 सेकेंड के ऑडियो में दीपिका ने सभी को नए साल की बधाई दी है।

आगत का स्वागत : न तो कोई सभा होगी और न ही जुलूस निकलेगा

इस आडियो में वे कहती सुनाई दे रही हैं- आप सभी का मेरा ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार आपके सामने रखूंगी। ये बात आप सभी मानेंगे कि साल 2020 अनिश्चितताओं से भरा रहा, लेकिन मेरे लिए ये साल काफी कुछ सीखने वाला भी रहा है।

दीपिका आगे कहती हैं कि मेरे लिए 2020 कृतज्ञता व्यक्त करने वाला साल भी रहा है। अब 2021 के लिए मैं बस यहीं कह सकती हूं कि आप सभी स्वस्थ रहें और आपके मन को शांति मिले। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।

बता दें कि अब जितनी तेजी से खबर फैली थी कि दीपिका ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर लिए हैं, अब उतनी ही तेजी से उनका ये ऑडियो भी वायरल हो गया है। एक्ट्रेस के सभी फैन्स अब खुश नजर आ रहे हैं। अटकलें ऐसी भी हैं कि एक्ट्रेस कोई नई ऑडियो सीरीज शुरू कर सकती हैं।

कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो दीपिका के इस फैसले को पीआर से प्रेरित बता रहे हैं। उनकी नजरों में ये सुर्खियों में आने के लिए लिया गया एक पीआर स्टंट है। अब असल वजह क्या रही होगी, ये तो खुद दीपिका ही बता पाएंगी?

Related Post

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने VIDEO शेयर कर कहा बीजेपी ने शिवसेना को ऐसे दी पटखनी

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति में शनिवार का दिन बड़ा बदलाव का रहा है। शुक्रवार देर रात तक कांग्रेस -एनसीपी…
कंगना रनौत

निर्भया के दोषियों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी : कंगना रनौत

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर निर्भया के हत्यारों को फांसी…

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच

Posted by - July 27, 2021 0
पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। दरअसल, अब भी अभिनेत्री मुंबई पुलिस…