Ileana D’Cruz ने हैट के साथ शेयर की न्यूड फोटो

408 0

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। इलियाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो छाए रहते हैं। इलियाना (Ileana D’Cruz) ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी में दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

फैन्स के बीच इलियाना (Ileana D’Cruz) की ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। दूसरी फोटो में इलियाना ने Do Not Disturb लिखी एक हैट हाथ में पकड़ी हुई है। कैप्शन में भी इलियाना ने यही लिखा है। हल्के पेस्टल पर्पल कलर की बिकिनी में इलियाना बेहद फ्रेश नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज कोट कैरी किया हुआ है, जिसपर नीले रंग का बॉर्डर बना है।

इलियाना ने साल 2006 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। इलियाना ने बॉलीवुड में साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ के जरिए डेब्यू किया था। फिल्म में प्रियंका और रणबीर कपूर के होते हुए इलियाना ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। दर्शकों के बीच इलियाना ने खास पहचान बना ली थी।

बादाम मिल्क हेयर कंडीशनिंग मास्क में छुपा है बालों की सेहत का हर उपाए

इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट किया है। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया था। तबसे लेकर अब तक इलियाना सिंगल हैं। इलियाना को आखिरी बार ‘द बिग बुल’ में देखा गया था। इसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल निभाते हुए नजर आई थीं। फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था।

Related Post

'एवेंजर्स एंडगेम'

‘एवेंजर्स एंडगेम’ की रफ्तार पड़ी धीमी, 5 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Posted by - May 1, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। एवेंजर्स एंडगेम जब से रिलीज हुई तब से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लगातार बेहतर कमाई…