दीपिका पादुकोण

जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होकर भी संबोधित न करना दीपिका को पड़ा भारी

615 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। जेएनयू में हुई हिंसा के बाद से अब पूरा देश एक बार फिर से हिंसा पर उतार आया हैं। पूरे देशभर इस मामले को लेकर जोरदार हिंसक प्रदर्शन हो रहे है। हालांकि इस घटना में न सिर्फ छात्र और शिक्षक ने ही आलोचना की हैं बल्कि इस मामले में कई फिल्मी सितारे भी शामिल हो गए हैं।

सोशल मीडिया के अलावा बहुत सी फिल्मी हस्तियों ने जेएनयू हिंसा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेकर इस घटना पर विरोध जताया है। वहीं बीते कल मंगलवार रात को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस में पहुंची और इस हिंसा की आलोचना की।

विश्वविद्यालय में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची। इस दौरान जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे। जेएनयू छात्रों ने दीपिका पादुकोण के सामने आजादी के नारे लगाए। कन्हैया कुमार ने भी खूब नारेबाजी की।

फिट और स्वस्थ्य रहने के लिए इन आदतों का करें पालन

दीपिका पादुकोण कुछ देर जेएनयू में रुकने के बाद वहां से चली गईं। हालांकि उन्होंने छात्रों को भी संबोधित नहीं किया, लेकिन जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को भारी पड़ा है। यहीं वजह से जेएनयू में जाते ही सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध होने लगा।

जी हां, जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका के प्रदर्शन में शामिल होने की निंदा की है।

भाजपा नेता तेजिंद्र सिंह बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की बात कही। उन्होने कहा कि, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।’

ऐसा की कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने #BoycottChhapaak के साथ दीपिका की फिल्म छपाक का विरोध किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक की वजह से काफी सुर्खियो में रहती हैं।

इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दीपिका कई टीवी शोज में भी नजर आईं। वह अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए को कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म छपाक में एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका अदा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं।

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म छपाक में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दीपिका की छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है।

Related Post

यह डिजिटल इंडिया नहीं सर्विलांस इंडिया है, मोदी सरकार ने किया लोकतंत्र के साथ खिलवाड़- कांग्रेस

Posted by - July 20, 2021 0
भारत में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए विपक्षी नेताओं, पत्रकारों और मोदी सरकार के मंत्रीयों की फोन टैपिंग का खुलासा करने…