बेटी ने प्रेमी के साथ मिल की मां की हत्या

बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की मां की हत्या, दिल्ली पुलिस में थीं कांस्टेबल

703 0

नई दिल्ली। गाजियाबाद के ब्रिज विहार इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत महिला का शव उसके घर से बरामद हुआ। महिला के पति का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी।

शशि माला के साथ उनकी बेटी रहती थी जो 10वीं की छात्रा

शिकायत मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला की बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल शशि माला शुक्ला के रूप मेें हुई है। वह ब्रिज विहार डबल स्टोरी मकान नंबर बी 602 ए में रहती थी। शशि माला के साथ उनकी बेटी रहती थी जो 10वीं की छात्रा है।

Women T20 World Cup: 21 फरवरी से भारत करेगा आगाज, देखें शेड्यूल

पुलिस ने शिकायत मिलने पर महिला की बेटी और उसके प्रेमी जितेंद्र को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ 

लड़की के पिता गोपाल ठाकुर का आरोप है कि कल दिन में उसे और उसके प्रेमी को एक साथ देखा गया था, जिसके बाद बवाल हुआ था। पिता ने शिकायत में कहा है कि लड़की ने शुक्रवार देर रात अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर महिला की बेटी और उसके प्रेमी जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अधिक जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मिल सकेगी।

Related Post

महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र सरकार : शिवसेना को गृह, एनसीपी और कांग्रेस के हिस्से में जानें क्या आए मंत्रालय?

Posted by - December 12, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन के करीब तीन हफ्तों बाद विभागों का बंटवारा गुरुवार को हुआ है। शिवसेना के एकनाथ…
CM Dhami

नारी शक्ति को सशक्त बनाने की दिशा में तेजी आयी है: सीएम धामी

Posted by - August 28, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में सोमवार को आयोजित रक्षाबंधन समारोह में प्रदेश की विभिन्न क्षेत्रों से आई…
CM Dhami

सीएम धामी की मौजूदगी में 4800 करोड़ के इनवेस्टमेंट एमओयू साइन किए गए

Posted by - September 28, 2023 0
लंदन/देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का लंदन प्रवास रंग ला रहा है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हेतु लंदन में…