Women T20 World Cup

Women T20 World Cup: 21 फरवरी से भारत करेगा आगाज, देखें शेड्यूल

291 0

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम एक सप्ताह बाद खिताबी जंग का आगाज करेगी। टीम अपने अभियान की शुरुआत सिडनी में शुक्रवार 21 फरवरी से करेगी। हाल ही में टीम ने ऑस्ट्रेलिया में ही मेजबान टीम और इंग्लैंड के खिलाफ एक त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मे जगह बनाई थी और फाइनल में भी उसने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी थी।

Women T20 World Cup में भारत , ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ ग्रुप ए में है

इस सीरीज का अनुभव हरमप्रीत की टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ है ग्रुप ए में है। वहीं दूसरे ग्रुप में इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, थाईलैंड और वेस्टइंडीज की टीमें ग्रुप बी में हैं।

भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू

ऑस्ट्रेलिया के बाद वुमन टीम इंडिया का दूसरा मैच सोमवार 24 फरवरी को बांग्लादेश के साथ होगा। इसके बाद न्यूजीलैंड से उसका मुकाबला गुरुवार 27 फरवरी को होगा। इसके बाद 29 फरवरी को श्रीलंका की टीम भारतीय टीम से मुकाबला करेगी। पांच मार्च को सिडनी में सेमीफाइनल मुकाबले होंगे तो वहीं टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार 8 मार्च को विश्व महिला दिवस पर होगा।

Loading...
loading...

Related Post

Mouni Amavasya

प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या पर प्रयागराज संगम में लगाई डुबकी

Posted by - February 11, 2021 0
नई दिल्ली। मौनी अमावस्या (Mouni Amavasya) के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को यूपी के प्रयागराज जिले…

ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो

Posted by - June 22, 2020 0
ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में घर पर कंफर्टेबल और सुरक्षित रहकर देख सकते हैं- वैलेंटिना क्रेडो जैसे कि आजकल अधिकतर फिल्में…