Video

खुली ऑडी में डांस करना दूल्हे को पड़ा महंगा, वसूला 2 लाख का जुर्माना: Video

218 0

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर पुलिस ने व्यस्त सड़क पर चलती कारों में नाचती हुई एक शादी पार्टी पर 2 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। एक राहगीर द्वारा इस कृत्य का वीडियो (Video) रिकॉर्ड करने और स्थानीय पुलिस को ट्वीट करने के बाद कार्रवाई की गई। इस वीडियो (Video) को मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें एक व्यस्त सड़क पर हाई-एंड कारों के काफिले को चलते हुए दिखाया गया है।

बड़ी संख्या में लोगों को अपनी कारों की खिड़कियों से बाहर लटकते और नाचते हुए देखा जा सकता है, जो एक बारात प्रतीत होता है। लाल रंग की ऑडी कार में घूम रहा दूल्हा भी राहगीरों की सुरक्षा को खतरे में डालते हुए खांचे लगाता है। अंकित कुमार नाम के शख्स ने घटना का वीडियो पुलिस को शेयर किया। कुमार ने ट्वीट किया, “हरिद्वार से नोएडा की मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।”

कोविड की चौथी लहर: दिल्ली में 24 घंटों में 1,118 मामले दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्रैफिक पुलिस को सतर्क किया और दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस ने नौ वाहनों की पहचान की और दो लाख रुपये के चालान काटे।

ब्लड रिलेशन में मात्र इतने रुपए में होगी ‘प्रॉपर्टी गिफ्ट डीड’, नहीं देना होगा स्टांप ड्यूटी

Related Post

cm yogi

सीएम योगी ने प्रदेश में दुग्ध उत्पादन को बढ़ाने के लिए जारी किए 200 करोड़

Posted by - October 4, 2022 0
लखनऊ। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बुंदेलखंड में संचालित बलिनी मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी की सफलता और काशी मिल्क प्रोड्यूसर…