Video

खुली ऑडी में डांस करना दूल्हे को पड़ा महंगा, वसूला 2 लाख का जुर्माना: Video

134 0

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर पुलिस ने व्यस्त सड़क पर चलती कारों में नाचती हुई एक शादी पार्टी पर 2 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। एक राहगीर द्वारा इस कृत्य का वीडियो (Video) रिकॉर्ड करने और स्थानीय पुलिस को ट्वीट करने के बाद कार्रवाई की गई। इस वीडियो (Video) को मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें एक व्यस्त सड़क पर हाई-एंड कारों के काफिले को चलते हुए दिखाया गया है।

बड़ी संख्या में लोगों को अपनी कारों की खिड़कियों से बाहर लटकते और नाचते हुए देखा जा सकता है, जो एक बारात प्रतीत होता है। लाल रंग की ऑडी कार में घूम रहा दूल्हा भी राहगीरों की सुरक्षा को खतरे में डालते हुए खांचे लगाता है। अंकित कुमार नाम के शख्स ने घटना का वीडियो पुलिस को शेयर किया। कुमार ने ट्वीट किया, “हरिद्वार से नोएडा की मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे। उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी।”

कोविड की चौथी लहर: दिल्ली में 24 घंटों में 1,118 मामले दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्रैफिक पुलिस को सतर्क किया और दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस ने नौ वाहनों की पहचान की और दो लाख रुपये के चालान काटे।

ब्लड रिलेशन में मात्र इतने रुपए में होगी ‘प्रॉपर्टी गिफ्ट डीड’, नहीं देना होगा स्टांप ड्यूटी

Related Post

Muzaffarnagar: BJP MLAs Sangeet Som and Suresh Rana

मुजफ्फरनगर दंगा: मंत्री सुरेश राणा व MLA संगीत सोम पर दर्ज मुकदमे हुए वापस

Posted by - March 27, 2021 0
मुजफ्फरनगर। जिले के अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या 05 ने अभियोजन की अर्जी पर सुनवाई करते हुए गन्ना मंत्री सुरेश…
cm yogi

चिकित्सक समाज हित में बहुत कुछ नया कर सकते हैं : योगी

Posted by - August 4, 2022 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चिकित्सा क्षेत्र को व्यापक संभावनाओं वाला क्षेत्र बताते हुए गुरुवार…
AK Sharma

किसानों को कृषि संबंधी कोई समस्या ना हो: एके शर्मा

Posted by - August 28, 2022 0
बरेली। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के निर्देशों के क्रम में बरेली मण्डल के प्रभारी मंत्री व नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री  एके…