पीएम मोदी का बांग्लादेश दौरा रद्द

कोरोना वायरस: पीएम मोदी का बांग्लादेश दौरा रद्द, इटली सरकार ने भी उठाया बड़ा कदम

113 0

वर्ल्ड डेस्क। कोरानावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना एक और दौरा भी रद्द कर दिया जोकि 17 मार्च को बांग्लादेश का दौरा था। जबकि इससे पहले कोरोनावायरस के चलते ही प्रधानमंत्री मोदी यूरोपीय संघ की बैठक में हिस्सा लेने के लिए अपना ब्रुसेल्स दौरा भी रद्द किया था।

दरअसल, बांग्लादेश सरकार ने शेख मुजीबुर रहमान की जयंती शताब्दी समारोह सार्वजनिक स्वास्थ्य घटनाओं को देखते हुए या तो स्थगित कर दिया है या कार्यक्रम को सीमित कर दिया है। इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए प्रधानमंत्री को ढाका जाना था। जोकि पीएम मोदी ने रद्द कर दिया है।

कोरोना वायरस: 63 साल की महिला समेत तीन साल का मासूम संक्रमित, कुल संख्या 42

वहीं, इटली सरकार भी कोरोना वायरस के खौफ से कड़ाई साध ली है। इटली सरकार ने लोम्बार्डी और 14 दूसरे सूबों में लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है। इन लोगों को अब आने जाने के लिए सरकार से इजाजत लेनी होगी। इस आदेश के बाद अब लोग न तो इन प्रांतों में दाखिल हो सकेंगे और न ही वहां से बाहर जा सकेंगे।

इससे अब एक करोड़ साठ लाख लोग अपने घरों में कैद होकर रह गये हैं। इस फैसले के बाद देश की एक चौथाई आबादी अब घरों से निकल नहीं सकेगी। बता दें कि इटली के कई शहर कोरोना की चपेट में हैं। इनमें विश्वविख्यात नगर वेनिस और मिलान भी शामिल हैं।

Loading...
loading...

Related Post

पोलियो उन्मूलन

करतारपुर आने वाले भारतीय श्रद्धालुओं की पहले दिन नहीं लगेगी फीस -इमरान खान

Posted by - November 1, 2019 0
इस्लामाबाद।  इमरान खान ने शुक्रवार यानी आज ट्वीट कर घोषणा की कि भारत से करतारपुर आने वाले सिख तीर्थयात्रियों को…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें इसका रिकार्ड

Posted by - May 13, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को बॉक्स ऑफिस पर धमाल…