तेलंगाना के छह लोगों की कोरोना वायरस से मौत

देश में कोरोना संक्रमण से 29 लोगों की हुई मौत, 1071 संक्रमित

105 0

नई दिल्ली। देश में कोरोना के संक्रमण से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1071 हो गयी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में अब तक 29 लोगों की मौत हुई है जबकि 100 लोग स्वस्थ हो चुके

स्वास्थ्य मंत्रालय के तरफ से सोमवार सुबह जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 27 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है और अब तक इसके 1071 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 49 विदेशी मरीज भी शामिल हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में अब तक 29 लोगों की मौत हुई है जबकि 100 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में अभी तक सबसे अधिक संक्रमण के मामले सामने आये हैं। कोरोना महामारी से महाराष्ट्र में आठ, गुजरात में पांच, कर्नाटक में तीन, दिल्ली में दो, जम्मू-कश्मीर में दो, मध्य प्रदेश में दो, केरल, बिहार , पंजाब, हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Loading...
loading...

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस: कल भी नहीं होगी दोषियों फांसी, अगले आदेश तक पटियाला हाउस ने लगाया रोक

Posted by - March 2, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के चारों दोषियों की फांसी देने की सजा पर पटियाला हाउस कोर्ट ने आज सोमवार को अगले…
एक आतंकी ढेर

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

Posted by - October 4, 2019 0
जम्मू। शुक्रवार यानी आज सुबह करीब पांच बजे पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया। जिसका भारतीय सेना पाकिस्तान की…
कोरोना से जंग

Wipro और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन कोरोना से जंग के लिए 1,125 करोड़ रुपये देगा

Posted by - April 1, 2020 0
बेंगलुरु। विप्रो लिमिटेड, विप्रो एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने कोरोना से पैदा हुए अभूतपूर्व मानवीय संकट से मुकाबला…